खिल उठा सौन्दर्य,बारिश से तालाबों में हुई पानी की आवक

खिल उठा सौन्दर्य,बारिश से तालाबों में हुई पानी की आवक

Deepak Vyas | Publish: May, 17 2019 07:22:28 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

रामदेवरा. क्षेत्र में बारिश से आसपास क्षेत्र के तालाबों में पानी की अच्छी आवक हुई है। गौरतलब है कि गत दो माह से भीषण गर्मी के कारण पेयजल संकट की स्थिति बनी हुई है।

जैसलमेर/रामदेवरा. क्षेत्र में बारिश से आसपास क्षेत्र के तालाबों में पानी की अच्छी आवक हुई है। गौरतलब है कि गत दो माह से भीषण गर्मी के कारण पेयजल संकट की स्थिति बनी हुई है। तालाबों व नाडियों में पानी सूख जाने के कारण मवेशी पानी के लिए इधर उधर भटक रहे थे। बुधवार रात बारिश से रामदेवरा, विरमदेवरा, सरणायत, सूजासर, मावा, एकां स्थित तालाबोंं व नाडियों में पानी की अच्छी आवक हुई। जिससे आमजन सहित मवेशी को राहत मिली है।
फलसूण्ड. क्षेत्र में बुधवार रात बारिश के चलते तालाबों, नाडियों व खड़ीनों में पानी की अच्छी आवक हुई है। गत दो माह से भीषण गर्मी के चलते क्षेत्र के तालाबों व नाडियों में पानी सूख चुका था। बुधवार रात बारिश के बाद तालाबों व नाडियों में पानी की अच्छी आवक हुई। जिससे आमजन सहित मवेशी ने राहत की सांस ली तथा क्षेत्र में पेयजल समस्या से भी राहत मिली है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned