scriptधूमधाम से मनाया राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस रेंज स्तरीय कार्यक्रम | Patrika News
जैसलमेर

धूमधाम से मनाया राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस रेंज स्तरीय कार्यक्रम

राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के रेंज स्तरीय आयोजन में विविध कार्यक्रम हुए। शहर के पुलिस लाइन में राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस सेरेमोनियल परेड का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद महानिरीक्षक, पुलिस जोधपुर रेंज ने सलामी ली।

जैसलमेरJun 12, 2024 / 08:59 pm

Deepak Vyas

jaisalmer

-पुलिस लाइन में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के रेंज स्तरीय आयोजन में विविध कार्यक्रम हुए। शहर के पुलिस लाइन में राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस सेरेमोनियल परेड का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद महानिरीक्षक, पुलिस जोधपुर रेंज ने सलामी ली। इस मौके पर उत्कृष्ट, अति उत्कृष्ट, सर्वोतम, अति उत्तम एवं उत्तम सेवाचिह्न से अधिकारियों व कर्मचारियों को नवाजा गया। कार्यक्रम में सीएलजी सदस्य, सेवानिवृत पुलिस अधिकारी व कर्मचारी और मीडियाकर्मी उपस्थित थे। इस मौके पर पौधरोपण कार्यक्रम व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इससे पूर्व राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस रेंज स्तरीय कार्यक्रम के तहत मंगलवार शाम को पुलिस लाइन जैसलमेर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस के जवानों, स्थानीय कलाकारों की ओर से अपने अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया गया। पुलिस जवानों के परिवारों ने कार्यक्रम का उल्लास के साथ आनंद लिया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि महानिरीक्षक पुलिस जोधपुर रेंज जोधपुर, विकास कुमार, महानिरीक्षक बीएसएफ, जिला कलक्टर, जैसलमेर, पुलिस अधीक्षक की ओर से पुलिस जवानों के होनहार बच्चों को उनके शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय अंक एवं स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। समस्त कलाकारों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में बतौर मुख्य अतिथि पुलिस जोधपुर रेंज जोधपुर के महानिरीक्षक ने पुलिस के जवानों एवं उनके पुलिस परिवारों को संबोधित किया और उनकी हौसला अफजाई की। कार्यक्रम के बाद सामूहिक रात्रि भोज का आयोजन किया गया।

सेरेमोनियल परेड का आयोजन

राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस रेंज स्तरीय कार्यक्रम के तहत पुलिस द्वारा पुलिस लाईन जैसलमेर के परेड ग्राउण्ड में सेरेमोनियल परेड का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर महानिरीक्षक, पुलिस जोधपुर रेंज जोधपुर ने सेरेमोनियल परेड की सलामी ली गई। परेड का नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र डुकिया ने किया। पुलिस महानिरीक्षक ने जोधपुर रेंज के 171 अधिकारियों/कर्मचारियों को उत्कृष्ट, अति उत्कृष्ट, सर्वोतम, अति उत्तम एवं उत्तम सेवा चिह्न से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सीएलजी सदस्य, सेवानिवृत पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Hindi News/ Jaisalmer / धूमधाम से मनाया राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस रेंज स्तरीय कार्यक्रम

ट्रेंडिंग वीडियो