script

RIP: … और इधर ज़िन्दगी से जंग हार गईं महिला प्रधान अहमतुल्लाह, काम नहीं आई दुआ-प्रार्थना

locationजैसलमेरPublished: Feb 28, 2019 07:52:33 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Rajasthan Pradhan Amtullah Maher died, was injured in road accident
पोकरण।
पोकरण क्षेत्र में चाचा गांव के पास पिछले दिनों कारों की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल हुईं सांकड़ा प्रधान अहमतुल्लाह मेहर (Amtullah Maher) ने बुधवार को दम तोड़ दिया। हादसे के बाद से उनका इलाज चल रहा था। तब वे ज़िन्दगी और मौत से जंग लड़ रहीं थी। आखिरकार ज़िन्दगी जंग हार गई और वे इस दुनिया से रुखसत हो गईं।
हादसे के बाद से सांकड़ा प्रधान अहमतुल्लाह मेहर का इलाज मथुरादास माथुर अस्पताल में ट्रोमा सेंटर स्थित आईसीयू में चल रहा था। अवस्था गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। सीनियर डॉक्टर्स की टीम उनके स्वास्थ्य सुधार को लेकर लगातार निगरानी बनाये हुए थी। लेकिन बुधवार को उन्हें बचाया नहीं जा सका। गौरतलब है कि जिस सड़क हादसे में मेहर घायल हुई थीं उसमें पांच युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।
ये हुए था हादसा
24 फरवरी को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर क्षेत्र के चाचा गांव के पास दो कारों की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें एक कार में सवार पांचों युवकों की मौत हो गई थी तथा दूसरी कार में सवार प्रधान मेहर गंभीर रूप से घायल हो गई थी।
काम नहीं आई दुआ-प्रार्थना
पोकरण क्षेत्र सहित जिलेभर में प्रधान मेहर के शीघ्र स्वस्थ व लम्बी उम्र को लेकर दुआ व प्रार्थनाओं का दौर चला। कोई मंदिर तो कोई मस्जिद जाकर उनकी सलामती की दुआ कर रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके समर्थकों की ओर से दुआ की अपील की जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो