नारों से गूंजा माहौल,देश सेवा का दिलाया संकल्प

ग्राम पंचायत रामा के राजस्व गांव सुमलियाई की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सुमलियाई में पुलवामा हमले में शहीद हुए अमर शहीदों को अनूठी श्रद्धांजलि दी गई।

जैसलमेर. ग्राम पंचायत रामा के राजस्व गांव सुमलियाई की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सुमलियाई में पुलवामा हमले में शहीद हुए अमर शहीदों को अनूठी श्रद्धांजलि दी गई। विद्यालय के विद्यार्थियों व शिक्षकों ने रेत पर रंगों से रंगोली बनाकर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर शिक्षकों ने पुलवामा हमले के बारे में जानकारी दी तथा देश के फौजी अमर रहे नारे लगाए। कार्यक्रम में गांव के मौजीज लोग उपस्थित थे।
रामदेवरा. कस्बे के स्थानीय विद्यालय श्री बाबा रामदेव विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं रामदेव पब्लिक स्कूल में पुलवामा में शहीद वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। विद्यालय के मीडिया प्रभारी निलेश शर्मा ने बताया कि विद्यालय में पिछले वर्ष 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को विद्यालय परिवार की तरफ से श्रद्धांजलि दी गई। प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने राष्ट्रप्रेम को सर्वोच्च बताते हुए प्रत्येक विद्यार्थी को सैनिक बनकर देश सेवा करने को कहा। इस दौरान विद्यालय के समस्त विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर एवं पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned