scriptसोशल मीडिया में मोदी-राजनाथ-अमित शाह के कार्टून किए पोस्ट, तफ्तीश में जुटी पुलिस | Modi Amit Shah Rajnath Singh Cartoon pic in Social Media, police started investigation | Patrika News

सोशल मीडिया में मोदी-राजनाथ-अमित शाह के कार्टून किए पोस्ट, तफ्तीश में जुटी पुलिस

locationजैसलमेरPublished: Sep 22, 2016 06:10:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

जिला मुख्यालय में रानी अबंतीबाई सागर परियोजना में कार्यरत कार्यपालन यंत्री विनोद कुमार सराफ ने यह कार्टून सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। एक जिम्मेदार अधिकारी द्वारा कार्टून पोस्ट करने पर विधायक ने आपत्ति उठाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की है।

सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कार्टून पोस्ट करना मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के एक अधिकारी को भारी पड़ गया। ऐसा करने पर उसके खिलाफ गोटेगांव विधानसभा के भाजपा विधायक डॉ कैलाश जाटव ने पुलिस थाने में एक आवेदन देकर उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है। 
गोटेगांव पुलिस थाना सूत्रों के अनुसार इस आवेदन में डॉ जाटव ने लिखा है कि जिला मुख्यालय में रानी अबंतीबाई सागर परियोजना में कार्यरत कार्यपालन यंत्री विनोद कुमार सराफ ने यह कार्टून सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। एक जिम्मेदार अधिकारी द्वारा कार्टून पोस्ट करने पर विधायक ने आपत्ति उठाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की है। 
गोटेगांव नगर निरीक्षक राजू रजक का कहना है कि विधायक का आवेदन आने पर मामले की जांच की जा रही है। अभी किसी के खिलाफ प्रकरण कायम नहीं हुआ है। 

गौरतलब है कि तत्कालीन कलेक्टर सीबी चक्रवती सोशल मीडिया में तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता को जीतने की बधाई देने पर सुर्खियों में रहे थे। अब यह दूसरे जिम्मेदार अधिकारी हैं जो सत्ताधारी दल के तीन प्रमुख नेताओं के कार्टून पोस्ट करने पर सुर्खियों में आए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो