script

राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों में 30 सितंबर तक होगा पंजीयन

locationजैसलमेरPublished: Sep 27, 2021 01:06:03 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-अब तक जिले में 1128 खिलाडिय़ों ने किया ऑनलाइन रजिस्ट्रेशनÓ-पंचायत समिति सम 229 खिलाडिय़ों के साथ चल रही है पहले स्थान पर

राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों में 30 सितंबर तक होगा पंजीयन

राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों में 30 सितंबर तक होगा पंजीयन


जैसलमेर. राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों के आयोजन ग्राम पंचायत, ब्लॉक एवं जिला स्तर पर करवाने के लिए खिलाडिय़ों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाए जा रहे हैं। इस संबंध में मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद नारायणसिंह चारण के आदेशानुसार सभी ग्राम पंचायत स्तर पर 24 सितंबर को बैठक आयोजित की गई, जिसमें राज्य सरकार की ओर से गठित पंचायत स्तरीय आयोजन समिति को खिलाडिय़ों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने का प्रशिक्षण दिया गया एवं प्रतियोगिता के आयोजन के लिए प्रतियोगिता से संबंधित सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने के संबंध में चर्चा की गई। जिला खेल अधिकारी राकेश बिश्नोई ने बताया कि अब तक खिलाडिय़ों की ओर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में सम पंचायत समिति 229 खिलाडिय़ों के साथ सबसे आगे चल रही है एवं फतेहगढ़ पंचायत समिति में 204, भणियाणा पंचायत समिति में 193, जैसलमेर पंचायत समिति में 188, सांकड़ा पंचायत समिति में 142 मोहनगढ़ पंचायत समिति में 87 एवं नाचना पंचायत समिति में 85 खिलाडिय़ों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया है। खेलवार रजिस्ट्रेशन में टेनिस बॉल क्रिकेट में सबसे अधिक 508 खिलाडिय़ों ने अब तक रजिस्ट्रेशन किया है। कबड्डी में 287 वॉलीबॉल में 212, शूटिंग बॉल में 50, हॉकी में 46 व खो-खो में 25 खिलाडिय़ों ने ऑनलाइन पंजीयन किया है।
पर्यवेक्षक प्रभारी अधिकारी किए नियुक्त
जिलापरिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण ने राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों के आयोजन की पंचायत समिति वार पर्यवेक्षक प्रभारी नियुक्त किए है। पंचायत समिति मोहनगढ़ में हरिराम अतिरिक्त विकास अधिकारी, पंचायत समिति जैसलमेर में टाऊराम सहायक विकास अधिकारी, पंचायत समिति सम में भोजाराम सहायक विकास अधिकारी, पंचायत समिति साकड़ा में मनोज कुमार सहायक विकास अधिकारी, पंचायत समिति भणियाणा में गोकुलसिंह सहायक विकास अधिकारी, पंचायत समिति फतेहगढ़ में मेहराराम सहायक विकास अधिकारी एवं पंचायत समिति नाचना में भगवानसिंह सहायक विकास अधिकारी को नियुक्त किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो