scriptपेयजल समस्या से मिले राहत, पर्यटन को बढ़ावा देना रहेगी प्राथमिकता : बेनीवाल | Patrika News
जैसलमेर

पेयजल समस्या से मिले राहत, पर्यटन को बढ़ावा देना रहेगी प्राथमिकता : बेनीवाल

बाड़मेर-जैसलमेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल का गुरुवार को पोकरण पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत व अभिनंदन किया गया।

जैसलमेरJun 13, 2024 / 07:36 pm

Deepak Vyas

pokaran
बाड़मेर-जैसलमेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल का गुरुवार को पोकरण पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत व अभिनंदन किया गया। सांसद बेनीवाल गुरुवार को दोपहर करीब दो बजे पोकरण पहुंचे। यहां मुख्य चौराहे व्यास सर्किल पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रणवीरसिंह गोदारा, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष गोपाल जोशी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पोकरण विजय व्यास, सांकड़ा राजूराम, चेतनराम मेघवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका २१ किलो की माला और साफा पहनाकर स्वागत व अभिनंदन किया। सांसद बेनीवाल ने स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताया। साथ ही कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्य करने की बात कही।

यह कार्यकर्ताओं व जनता की जीत

नवनिर्वाचित सांसद बेनीवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शिक्षा में बदलाव कर बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कार्य करेंगे। साथ ही अंतिम छोर तक पानी पहुंचे और पेयजल समस्या से राहत मिले, किसानों को सिंचाई का पूरा पानी मिले, यह उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि जैसलमेर पर्यटन नगरी है। यहां सीजन में पर्यटक आते है, जिन्हें प्रतिवर्ष नियमित करने को लेकर किस तरह नवाचार किए जा सकते है, इसके लिए प्रयास करेंगे। इसके अलावा बाड़मेर व जैसलमेर में रेल सेवाओं को बढ़ावा देने और जैसलमेर में हवाई सेवाओं को नियमित करने के लिए भी कार्य किया जाएगा। जैसलमेर के पर्यटन उद्योग और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए भी कार्य करेंगे। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय जनता को देते हुए कहा कि जनता के आशीर्वाद से ही वे यहां तक पहुंचे है।

Hindi News/ Jaisalmer / पेयजल समस्या से मिले राहत, पर्यटन को बढ़ावा देना रहेगी प्राथमिकता : बेनीवाल

ट्रेंडिंग वीडियो