scriptगणतंत्र दिवस का अंतिम पूर्वाभ्यास | republic day rehearsal | Patrika News

गणतंत्र दिवस का अंतिम पूर्वाभ्यास

locationजैसलमेरPublished: Jan 25, 2022 08:57:24 am

Submitted by:

Deepak Vyas

-एडीएम ने किया व्यवस्थाओं का अवलोकन

गणतंत्र दिवस का अंतिम पूर्वाभ्यास

गणतंत्र दिवस का अंतिम पूर्वाभ्यास

जैसलमेर. गणतंत्र दिवस पर शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह के कार्यक्रमों का अंतिम पूर्वाभ्यास हुआ और अतिरिक्त जिला कलक्टर हरिसिंह मीना ने अंतिम पूर्वाभ्यास कार्यक्रमों का जायजा लिया। अंतिम पूर्वाभ्यास के दौरान मार्च पास्ट का आयोजन हुआ। अतिरिक्त जिला कलक्टर मीना ने इस दौरान गणतंत्र दिवस पर होने वाले मुख्य समारोह से जुड़े संबंधित सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे राष्ट्रीय पर्व की गरिमा को देखते हुए कार्यक्र्र्रमों का बेहतर आयोजन कराए। उन्होंने इस दौरान स्टेडियम की सफाई व्यवस्था के साथ ही अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया एवं सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद करने के निर्देश दिए। उन्होंने बैठक व्यवस्था भी सुव्यवस्थित ढंग से करने के निर्देश दिए। इस दौरान नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा, जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई सहित प्रशासन एवं पुलिस सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
गणतंत्र दिवस समारोह: 2022
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री करेगें जिला स्तरीय मुख्य समारोह में ध्वजारोहण
जैसलमेर. राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के दिन बुधवार को जिला मुख्यालय पर शहीद पुनमसिंह स्टेडियम में जिला स्तरीय मुख्य समारोह का आयोजन होगा। अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ, उपनिवेशन, कृषि सिंचित क्षेत्र विकास और जल उपयोगिता मंत्री शाले मोहम्मद मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे और ध्वजारोहण करेंगे। अतिरिक्त जिला कलक्टर हरिसिंह मीना ने बताया कि जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह के लिए सभी प्रशासनिक तैयारियां पूर्ण कर दी गई है।
समर्पण निधि व बूथ संरचना के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू
जैसलमेर. भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा ने सोमवार को जिला उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय युवा मोर्चा के सदस्य आईदानसिंह भाटी एवं जिला महामंत्री सुशील व्यास के साथ ग्रामीण अंचल के फतेहगढ़, देवीकोट, डांगरी एवं मेहरों की ढाणी में भाजपा की ओर से चलाए गए विशेष अभियान समर्पण निधि एवं बूथ संरचना के लिए जन सम्पर्क किया। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण अंचल के कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक इस अभियान में जुडऩे के लिए प्रेरित किया और अपना यथासंभव श्रद्धा भाव एवं सामथ्र्यनुसार पार्टी में सहयोग के लिए आग्रह किया। शारदा ने बताया कि लोगों में उत्साह और बढ़-चढ़कर पूर्ण सहयोग मिल रहा है। जोधपुर मंडल में तीन दिवसीय विशेष संपर्क अभियान का आगाज किया हुआ है। ऐसे में जिले के सभी 12 मंडलों में यह जन संपर्क अभियान जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो