शहीदों के शौर्य व पराक्रम को किया नमन

पोकरण. गत दिनोंं भारत-चीन सीमा पर हुए विवाद के दौरान शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों को शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी गई। प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से सालमसागर तालाब स्थित योग भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By: Deepak Vyas

Updated: 26 Jun 2020, 08:54 PM IST

पोकरण. गत दिनोंं भारत-चीन सीमा पर हुए विवाद के दौरान शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों को शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी गई। प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से सालमसागर तालाब स्थित योग भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस पोकरण अध्यक्ष राजेन्द्र पुरोहित, सांकड़ा के अध्यक्ष चेतनराम मेघवाल, पार्षद नारायण रंगा, कन्हैयालाल छंगाणी, हरिवंश व्यास, सत्यदेव छंगाणी, नारायणदास शर्मा आदि की ओर से दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी तथा उनकी शहादत को याद किया। सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता कन्हैयालाल छंगाणी ने भारत-चीन सीमा विवाद पर प्रकाश डाला तथा शहीदों के शौर्य व पराक्रम को नमन करते हुए भारत सरकार से शहादत का बदला लेकर चीन को करारा जवाब देने की मांग की।
यहां भी दी श्रद्धांजलि
थार भूतपूर्व सैनिक एक्स सर्विस मैन को-ऑपरेटिव सोसायटी की ओर से स्थानीय दयाल राजपूत छात्रावास में गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर कर्नल अचलाराम पंवार, कैप्टन गोपालसिंह, कैप्टन मोतीसिंह, सुबेदार प्रतापसिंह, दीपसिंह हमीरा की ओर से शहीदों की तस्वीरों पर पुष्प अर्पित किए तथा उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned