scriptपोकरण क्षेत्र में 84 जनों के लिए सैम्पल, चिकित्सा विभाग का सर्वे कार्य जारी | Samples for 84 people in Pokaran region | Patrika News

पोकरण क्षेत्र में 84 जनों के लिए सैम्पल, चिकित्सा विभाग का सर्वे कार्य जारी

locationजैसलमेरPublished: May 24, 2020 07:59:30 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर चिकित्सा विभाग की ओर से सर्वे व स्क्रीनिंग कर नमूने लेने का कार्य लगातार जारी है।

पोकरण क्षेत्र में 84 जनों के लिए सैम्पल, चिकित्सा विभाग का सर्वे कार्य जारी

पोकरण क्षेत्र में 84 जनों के लिए सैम्पल, चिकित्सा विभाग का सर्वे कार्य जारी

पोकरण. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर चिकित्सा विभाग की ओर से सर्वे व स्क्रीनिंग कर नमूने लेने का कार्य लगातार जारी है। चिकित्सा विभाग की ओर से गठित टीम के डॉ.अरुणकुमार शर्मा, डॉ.हरिसिंह, मदनगोपाल सुथार, दिनेशकुमार छीपा, ओमप्रकाश विश्रोई, भूपेन्द्रसिंह, सुनीतादेवी की ओर से रविवार को रातडिय़ा, बारठ का गांव, पदरोड़ा, माड़वा में सर्वे व स्क्रीनिंग की गई। इस दौरान 32 जनों के नमूने लिए गए। इसी प्रकार पोकरण कस्बे में रेण्डम प्रणाली से 52 जनों के नमूने लेकर जांच के लिए जोधपुर भिजवाए गए है। ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.लोंग मोहम्मद राजड़ ने बताया कि क्षेत्र में सर्वे व स्क्रीनिंग का कार्य लगातार जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि बाहरी राज्योंं व जिलों से आए लोगों को होम क्वारेंटीन किया गया है। जिनके नमूने लेने का कार्य लगातार जारी है।
लाठी. क्षेत्र के चांधन गांव में कोरोना के दो संक्रमित मिलने के बाद मेडिकल टीम गांव में पहुंची। टीम की ओर से गांव में सर्वे व स्क्रीनिंग कर नमूूने लिए जा रहे है। दो संक्रमित मिलने के बाद चांधन गांव में कफ्र्यू लगा दिया गया है। पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त की जा रही है तथा पर्याप्त जाब्ता तैनात किया गया है। चांधन गांव के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ.अशोक पालीवाल के नेतृत्व में मेडिकल टीम की ओर से गांव व आसपास क्षेत्र में 38 जनों के रेण्डम प्रणाली से नमूने लिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो