scriptजैसलमेर में पाकिस्तान सीमा पर मिला सेटेलाइट फोन का सिग्नल,दो संदिग्ध दस्तयाब | Satellite phone signal found in india-pakistan border in Jaisalmer | Patrika News

जैसलमेर में पाकिस्तान सीमा पर मिला सेटेलाइट फोन का सिग्नल,दो संदिग्ध दस्तयाब

locationजैसलमेरPublished: Dec 26, 2019 07:45:02 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में लगातार दो दिन सेटेलाइट फोन का सिग्नल मिलने से सेना, पुलिस और अन्य एजेंसियां हरकत में आ गई हैं। इस संबंध में पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को दस्तयाब कर उनसे संयुक्त पूछताछ करवाई, लेकिन उनके पास सेटेलाइट फोन या अन्य कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई।

Satellite phone signal found in india-pakistan border in Jaisalmer

जैसलमेर में पाकिस्तान सीमा पर मिला सेटेलाइट फोन का सिग्नल,दो संदिग्ध दस्तयाब

जैसलमेर.जैसलमेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में लगातार दो दिन सेटेलाइट फोन का सिग्नल मिलने से सेना, पुलिस और अन्य एजेंसियां हरकत में आ गई हैं। इस संबंध में पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को दस्तयाब कर उनसे संयुक्त पूछताछ करवाई, लेकिन उनके पास सेटेलाइट फोन या अन्य कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई। जानकारी के अनुसार सेना इंटेलिजेंस को बुधवार के बाद गुरुवार को भी सीमावर्ती क्षेत्र में सेटेलाइट फोन शुरू होने का सिग्नल प्राप्त हुआ है।
दो जनों को दबोचा
जानकारी के अनुसार सेना को रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुरियाबेरी सीमाई इलाके में बुधवार को सेटेलाइट फोन का सिग्नल मिला। जिसके बाद सेना ने रामगढ़ पुलिस को इत्तिला दी। सेना व पुलिस ने संयुक्त रूप से उक्त इलाके में छानबीन शुरू की। इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। जिन्हें पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने सेटेलाइट फोन होने से इनकार किया। तलाशी में भी उनके पास कुछ नहीं मिला। इसके बावजूद ऐहतियात के तौर पर उन दोनों से एजेंसियों ने गुरुवार को संयुक्त पूछताछ की। जिसमें कुछ भी निकल कर सामने नहीं आया। इस दौरान गुरुवार को एक बार फिर सेना को सेटेलाइट फोन का सिग्नल उसी क्षेत्र से मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो