जैसलमेर में पाकिस्तान सीमा पर मिला सेटेलाइट फोन का सिग्नल,दो संदिग्ध दस्तयाब

जैसलमेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में लगातार दो दिन सेटेलाइट फोन का सिग्नल मिलने से सेना, पुलिस और अन्य एजेंसियां हरकत में आ गई हैं। इस संबंध में पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को दस्तयाब कर उनसे संयुक्त पूछताछ करवाई, लेकिन उनके पास सेटेलाइट फोन या अन्य कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई।

By: Deepak Vyas

Updated: 26 Dec 2019, 07:45 PM IST

जैसलमेर.जैसलमेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में लगातार दो दिन सेटेलाइट फोन का सिग्नल मिलने से सेना, पुलिस और अन्य एजेंसियां हरकत में आ गई हैं। इस संबंध में पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को दस्तयाब कर उनसे संयुक्त पूछताछ करवाई, लेकिन उनके पास सेटेलाइट फोन या अन्य कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई। जानकारी के अनुसार सेना इंटेलिजेंस को बुधवार के बाद गुरुवार को भी सीमावर्ती क्षेत्र में सेटेलाइट फोन शुरू होने का सिग्नल प्राप्त हुआ है।
दो जनों को दबोचा
जानकारी के अनुसार सेना को रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुरियाबेरी सीमाई इलाके में बुधवार को सेटेलाइट फोन का सिग्नल मिला। जिसके बाद सेना ने रामगढ़ पुलिस को इत्तिला दी। सेना व पुलिस ने संयुक्त रूप से उक्त इलाके में छानबीन शुरू की। इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। जिन्हें पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने सेटेलाइट फोन होने से इनकार किया। तलाशी में भी उनके पास कुछ नहीं मिला। इसके बावजूद ऐहतियात के तौर पर उन दोनों से एजेंसियों ने गुरुवार को संयुक्त पूछताछ की। जिसमें कुछ भी निकल कर सामने नहीं आया। इस दौरान गुरुवार को एक बार फिर सेना को सेटेलाइट फोन का सिग्नल उसी क्षेत्र से मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned