scriptजमीनी विवाद में मौके पर पहुंचे पुलिस दल के साथ धक्कामुक्की,वर्दी फाड़ी,तीन गिरफ्तार | scuffles with police Arrived at scene of ground dispute in jaisalmer | Patrika News

जमीनी विवाद में मौके पर पहुंचे पुलिस दल के साथ धक्कामुक्की,वर्दी फाड़ी,तीन गिरफ्तार

locationजैसलमेरPublished: Aug 24, 2019 10:26:12 am

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर जिला मुख्यालय के समीपस्थ किशनघाट क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की की और उनकी वर्दी फाड़ी। पुलिस ने इसके बाद कार्रवाई करते हुए तीन जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त जाब्ता भेजा गया।

scuffles with police Arrived at scene of ground dispute in jaisalmer

जमीनी विवाद में मौके पर पहुंचे पुलिस दल के साथ धक्कामुक्की,वर्दी फाड़ी,तीन गिरफ्तार

जैसलमेर. जैसलमेर जिला मुख्यालय के समीपस्थ किशनघाट क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की की और उनकी वर्दी फाड़ी। पुलिस ने इसके बाद कार्रवाई करते हुए तीन जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त जाब्ता भेजा गया। जिसके बाद वहां शांति कायम है। जानकारी के अनुसार किशनघाट क्षेत्र में एक प्लॉट को लेकर दो पक्षों के बीच गुरुवार शाम को विवाद के बाद शुक्रवार दिन में फिर से तनातनी की सूचना मिलने पर कोतवाली से उपनिरीक्षक किरण कुमार के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। वहां मौजूद महिलाओं व पुरुषों ने विवाद शांत करवा रहे पुलिस दल पर ही धावा बोल दिया और अपशब्द कहते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की की। पुलिसकर्मियों ने दो जनों को मजबूती से पकड़ लिया और गाड़ी में बैठा कर कोतवाली ले आए। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मियों की वर्दी को भी नुकसान पहुंचा। बाद में पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर गया और फसाद करने वाले एक अन्य व्यक्ति को पकड़ कर कोतवाली लाए। पुलिस ने इस संबंध में सुरेश बेलदार, शिवकुमार बेलदार और जसाराम बेलदार को धारा १५१ के तहत गिरफ्तार किया है। शहर कोतवाल किशनसिंह चारण ने बताया कि मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो