scriptट्रेक्टर ठग गिरोह का दूसरा अभियुक्त गिरफ्तार,उगले राज | Second accused arrested for Tractor thug gang in jaisalmer | Patrika News

ट्रेक्टर ठग गिरोह का दूसरा अभियुक्त गिरफ्तार,उगले राज

locationजैसलमेरPublished: May 17, 2019 05:36:45 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

ट्रेक्टर ठग गिरोह के दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 1 मार्च को गोरधनसिंह पुत्र हजारसिंह निवासी जोगा ने रिपोर्ट पेश कर धोखे से ट्रैक्टर ले जाने की जानकारी दी थी। पुलिस ने मामले के दूसरे आरोपी हरीशसिंह पुत्र मखणसिंह निवासी 4 केएसएम बांडा को गिरफ्तार किया है।

jaisalmer

ट्रेक्टर ठग गिरोह का दूसरा अभियुक्त गिरफ्तार,उगले राज

जैसलमेर. ट्रेक्टर ठग गिरोह के दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 1 मार्च को गोरधनसिंह पुत्र हजारसिंह निवासी जोगा ने रिपोर्ट पेश कर धोखे से ट्रैक्टर ले जाने की जानकारी दी थी। पुलिस ने मामले के दूसरे आरोपी हरीशसिंह पुत्र मखणसिंह निवासी 4 केएसएम बांडा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी हरीशसिंह ने पूछताछ के दौरान बताया कि पहले बलजीतसिंह को सौदा तय करने के लिए भेजते थे और बलजीतसिंह ट्रेक्टर मालिक के घर जाकर उनको विश्वास में लेता था। बलजीतसिह सौदा करके फोन करता था, फिर वे ट्रेक्टर को ले जाते तथा आगे यूपी में बेच देते। वहां पर हमारे से आरसी मांगते थे, तो हम वाटसअप से आरसी मंगवाकर उनको दे देते। उनके साथ हनुमानगढ का बसीर खां था, जो उनका मुखिया था। वही ट्रेक्टर को आगे ले जाकर बेचता था, जिसके खिलाफ कई थानों हनुमानगढ़, अनूपगढ़, छतरगढ़ आदि में मामले दर्ज है। तथा कई बार जेल जाकर भी आ चूका है। हरीशसिंह के साथी बलजीतसिह को इससे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो