scriptJAISALMER NEWS- जनसुनवाई में कलक्टर का ऐसा रुख देख अधिकारियों ने कर दिया सबका…. | Seeing such a trend of the Collector in Jansunewai | Patrika News

JAISALMER NEWS- जनसुनवाई में कलक्टर का ऐसा रुख देख अधिकारियों ने कर दिया सबका….

locationजैसलमेरPublished: Jun 10, 2018 01:52:27 pm

Submitted by:

jitendra changani

समस्याओं का प्राथमिकता से हो निस्तारण -जिला स्तरीय जनसुनवाई में लोगों की परिवेदनाएं

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर. जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल ने जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान लोगों की धैर्य के साथ परिवेदनाएं सुनी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इन परिवेदनाओं में प्राथमिकता से कार्यवाही करते हुए संबंधित को राहत पहुंचाने की बात कही। जिला स्तरीय जनसुनवाई में जैसलमेर विधायक छोटूसिंह भाटी, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, नगरपरिषद सभापति कविता खत्री, पुलिस अधीक्षक गौरव यादव, अतिरिक्त जिला कलक्टर केएल स्वामी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद अनुराग भार्गव, समिति सदस्य डॉ. रामजीराम, कमल ओझा, कुलदीपसिंह के साथ ही अन्य जिला अधिकारी उपस्थित थे। जिला स्तरीय जनसुनवाई में अच्छी संख्या में लोग उपस्थित हुए और अपनी व्यक्तिगत व सार्वजनिक समस्या से सम्बन्धित प्रार्थना-पत्र पेश किए।
जिला कलक्टर जोरवाल ने विशेष रुप से जलदाय विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए कि वे पेयजल आपूर्ति सुचारु करने में कोई कमी नहीं रखें और स्वीकृत नलकूपों को समय पर खुदवाएं।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
जहां जरुरत हो वहां टैंकरो से नियमित जलापूर्ति करावें। जनसुनवाई के दौरान जिला कलक्टर ने नगरीय निकाय के अधिकारी को परिवादी पूर्व पार्षद प्रेमलता भाटिया के मामले में बाबूलाल सिसोदिया एवं सागरमल गोपा स्कूल के पास सफाई कराने के निर्देश दिए। उन्होंने परिवादी हुकमाराम निवासी सत्तो के मामले में प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत नाम दर्ज करने के लिए कहा। उन्होंने परिवादी सतारखां के मामले में कीता के पीथोड़ाई में क्षतिग्रस्त जीएलआर की जगह नई जी.एल.आर के प्रस्ताव लेने के निर्देश दिए।
दर्ज प्रकरणों में से 5 प्रकरणों का हुआ निस्तारण
जैसलमेर. जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल ने सभी अधिकारियों को जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति में दर्ज प्रकरणों को प्राथमिकता से निस्तारित करने को कहा है। समिति में दर्ज 21 प्रकरणें में से विभागीय अधिकारियों की ओर से कार्यवाही किए जाने पर 4 प्रकरण का समिति स्तर से निस्तारण कर दिया गया।
जिला कलक्टर जोरवाल ने शनिवार को कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति की बैठक में यह निर्देश दिए। बैठक में जैसलमेर विधायक छोटूसिंह भाटी, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, नगरपरिषद सभापति कविता खत्री, पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के साथ ही समिति सदस्य डॉ. रामजीराम, कमल ओझा, कुलदीपसिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो