सीमाजन कल्याण समिति ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान

जैसलमेर. कोरोना संक्रमण के विरुद्ध मोर्चे पर तैनात पुलिस और मीडिया के वारियर्स का सीमाजन कल्याण समिति की जिला शाखा ने स्वागत अभिनंदन किया। कोरोना काल में सुरक्षा के साथ कानून और शांति व्यवस्था कायम रखने में जिला पुलिस की निष्ठा और योगदान को दृष्टिगत रखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग का स्वागत अभिनंदन किया गया।

By: Deepak Vyas

Published: 28 May 2020, 08:43 PM IST

जैसलमेर. कोरोना संक्रमण के विरुद्ध मोर्चे पर तैनात पुलिस और मीडिया के वारियर्स का सीमाजन कल्याण समिति की जिला शाखा ने स्वागत अभिनंदन किया। कोरोना काल में सुरक्षा के साथ कानून और शांति व्यवस्था कायम रखने में जिला पुलिस की निष्ठा और योगदान को दृष्टिगत रखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग का स्वागत अभिनंदन किया गया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने समिति एवं पूरे जिलावासियों का इस बात को लेकर आभार जताया कि उन्होंने पिछले दो महिने से अनुशासित रहकर लॉकडाउन की पालना में पुलिस का सहयोग किया। इस अवसर पर सीमाजन कल्याण समिति के प्रदेश संगठन मंत्री राजस्थान-गुजरात नीम्बसिंह, संघ के सहप्रांत कार्यवाह अमृतलाल दैया के साथ सीमाजन कल्याण समिति की जिला टीम के डॉ. वीरेन्द्रसिंह, शरद व्यास, सुशील व्यास, भूरसिंह बीदा, लक्ष्मण माली उपस्थित थे। पुलिस अधीक्षक ने समिति का आभार जताया। इसीक्रम में समिति के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कोतवाली में तैनात थानाधिकारी किसनसिंह और समस्त थाना स्टॉफ का भी स्वागत अभिनंदन किया।
स्थानीय पत्रकारों के योगदान को भी सराहा
सीमाजन कल्याण समिति ने कोरोना संक्रमण के दौरान लागू लॉकडाउन के 24 घंटे तत्परता से समाचार सूचना प्रकाशन करने वाले जिले के वरिष्ठ पत्रकारों का भी समिति द्वारा स्वागत अभिनंदन किया गया। जिले के वरिष्ठ पत्रकार विमल शर्मा, दीपक व्यास, विमल भाटिया, चन्द्रशेखर व्यास, सुधीर थानवी, दीपक शर्मा, सूर्यवीरसिंह तंवर, गणेश व्यास व केवलराम पंवार के योगदान को सराहा। समिति के अनुसार स्थानीय पत्रकारों ने कोरोना संक्रमण के दौरान जोखिम से भरे स्थानों-क्षेत्रों में कार्य कर सेवा एवं सुरक्षा व्यवस्था में अपनी भूमिका का निर्वहन किया है।

पुलिसकर्मियों का किया सम्मान
जैसलमेर. पूर्व सभापति कविता कैलाश खत्री के निर्देशन में इन दिनों कोरोना वारियर्स को सम्मानित किए जाने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जैसलमेर टीम मोदी सपोर्टर संघ के जिलाध्यक्ष मुरली शर्मा, महिला अध्यक्ष मधु शर्मा मौजूद थी। गौरतलब है कि टीम मोदी सपोर्टर अब तक करीब दो सौ होमगाड्र्स और पुलिस कर्मियों को प्रदान कर चुकी हैं।कोरोना वॉरियर्स सम्मान पत्र जैसलमेर थाना कोतवाली में भाजपा समर्थित टीम मोदी सपोर्टर के सदस्यों की ओर से पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का सम्मान किया गया मौके पर कोतवाली थाना के करीब 40 पुलिस कर्मियों को सम्मान पत्र भेंट करके एवं उपरणा ओढ़ाकर अभिनंदन किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned