scriptअवैध जिप्सम से भरा ट्रेलर जब्त, दो गिरफ्तार | Seized trailer full of illegal gypsum, arrested two | Patrika News

अवैध जिप्सम से भरा ट्रेलर जब्त, दो गिरफ्तार

locationजैसलमेरPublished: Jul 18, 2018 11:45:16 am

Submitted by:

jitendra changani

पुलिस ने मंगलवार को अवैध जिप्सम से भरा एक ट्रेलर जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार किया।

jaisalmer news

jaisalmer news

नोख . पुलिस ने मंगलवार को अवैध जिप्सम से भरा एक ट्रेलर जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी खेताराम सियोल ने बताया कि नोख-चिन्नू मार्ग पर एक ट्रेलर रुकवाकर जांच की, तो उसमें जिप्सम भरा हुआ था। परिवहन संबंधी वैध कागजात के बारे में पूछताछ करने पर दस्तावेज नहीं मिले। जिस पर ट्रेलर व जिप्सम जब्त कर जाम्भा फलोदी निवासी जगदीश पुत्र बगदाराम विश्रोई व चिड़ी मोटाई निवासी संतराराम पुत्र बलवंताराम विश्रोई को गिरफ्तार किया। (नि.सं.)
बस स्टैण्ड के आगे जमा पानी, यात्री परेशान
लाठी. क्षेत्र के धोलिया गांव में नवनिर्मित बस स्टैण्ड के आगे बारिश का पानी जमा हो जाने से यात्रियों को परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि गत दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 के नवीनीकरण व विस्तार के दौरान धोलिया गांव में बस स्टैण्ड का निर्माण करवाया गया। इस दौरान माप-तोल का ध्यान नहीं रखे जाने के कारण बारिश के दौरान यहां पानी जमा हो गया है। यही कारण है कि यात्रियों का बस स्टैण्ड तक पहुंचना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में उन्हें परेशानी हो रही है। (नि.सं.)
एनएचएआई ने खोल दी रोड लाइटें, ढाई वर्षों से नई बस्ती डूबी अंधेरे में
रामदेवरा. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से गांव की नई बस्ती में लगी रोड लाइटें खोल दिए जाने से यहां अंधेरे का साम्राज्य पसर गया है। गौरतलब है कि एनएचएआई की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर विस्तार व नवनिर्माण का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान ग्राम पंचायत की ओर से लगाए गए विद्युत पोलों व रोड लाइटों को ढाई वर्ष पूर्व खोल दिया गया। इस संबंध में ग्राम पंचायत की ओर से आपत्ति करने पर अधिकारियों ने कार्य पूर्ण होने के बाद रोड लाइटें पुन: लगाने का भरोसा दिलाया था, लेकिन न तो लाइटें लगाई जा रही है, न ही ग्राम पंचायत को सुपुर्द की जा रही है। जिसका खामियाजा नई बस्ती के निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। रात्रि में नई बस्ती में व्याप्त अंधेरे के कारण राहगीरों व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है।
बिना अनुमति के खोल दी लाइटें
ग्राम पंचायत की ओर से नई बस्ती में सडक़ किनारे विद्युत पोल व लाइटें लगाई गई थी। ग्राम पंचायत की बिना अनुमति के रोड लाइटें व तारें खोल दी गई है। जिसे वापिस नहीं लगाया जा रहा है।
-भूरीदेवी मीना, सरपंच ग्राम पंचायत, रामदेवरा
सात दिन में लगा दी जाएगी रोड लाइटें
निर्माण से पूर्व कुछ जगहों पर विद्युत तार व लाइटें खोली गई थी। संबंधित कार्यकारी एजेंसी की ओर से सात दिन में पुन: लाइटें व तार लगवा दी जाएगी।
-सुनील गोयल, प्रोजेक्ट मैनेजर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो