scriptJAISALMER CRIME NEWS- सनसनीखेज आरोप बेटे की चाहत में विवाहिता को मार डाला, झुलसी विवाहिता की मौत | Sensational accusation killed in married couple's marriage... | Patrika News

JAISALMER CRIME NEWS- सनसनीखेज आरोप बेटे की चाहत में विवाहिता को मार डाला, झुलसी विवाहिता की मौत

locationजैसलमेरPublished: Apr 20, 2018 11:10:23 pm

Submitted by:

jitendra changani

झुलसी विवाहिता की मौत, जैसलमेर के फलसूंड इलाके के भिखोड़ाई में झुलसी थी विवाहिता

Jaisalmer patrika

Patrika news

पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

जैसलमेर. जिले के फलसंूड थाना क्षेत्र के भिखोड़ाई में दो दिन पहले झुलसी विवाहिता रश्मि की गुरुवार देर रात यहां महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के खिलाफ बेटे की चाहत में तीन बेटियों की मां रश्मि को जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। दिन में पीहर पक्ष व समाज के लोग मोर्चरी के बाहर जमा हो गए।
जानकारी के मुताबिक हाउसिंग बोर्ड 21 सेक्टर में रहने वाले कन्हैयालाल गिल की बेटी रश्मि उर्फ देवयानी की शादी 13 साल पहले भिखोडाई के गोपालकृष्ण राणेजा से हुई थी। पीहर पक्ष का आरोप है कि पहली बेटा नहीं होने पर रश्मि का पति, सास व जेठ उसे प्रताडि़त करते थे। चार दिन पहले रश्मि ने पिता को फोन कर प्रताडऩा के बारे में बताया था। आरोप है कि बुधवार रात पति व सास सहित अन्य लोगों ने केरोसिन डालकर रश्मि को जला दिया। रात तीन बजे रश्मि को लेकर यहां अस्पताल पहुंचे। उसकी गुरुवार देर रात मौत हो गई।
महिला आयोग ने लिया प्रसंज्ञान
मामले की जानकारी पर राज्य महिला आयोग जोधपुर मंच की सदस्य नीलम मूंदड़ा अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा को घटना से अवगत करवाया। आयोग ने मामले में प्रसंज्ञान लेते हुए पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।
जुड़ेगी हत्या की धारा
&रश्मि के पिता ने गुरुवार को बेटी को जलाने की रिपोर्ट दी थी। मामला दर्ज कर लिया था। मौत होने पर मामले में हत्या की धारा जुड़ जाएगी।
भाखरराम, थानाधिकारी, फलसूंड
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
 

दो दिन पूर्व जली युवती की मौत
-पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, कहा- पुत्र नहीं होने पर करते थे परेशान
फलसूण्ड(जैसलमेर). क्षेत्र के भीखोड़ाई गांव में दो दिन पूर्व आग से जली युवती की शुक्रवार को जोधपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में पीहर पक्ष की ओर से पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार जोधपुर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड निवासी कन्हैयालाल पुत्र राणुलाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री देवयानी उर्फ रश्मी (30) की शादी 12 वर्ष पूर्व भीखोड़ाई निवासी गोपालकृष्ण से की गई थी। जिनके तीन पुत्रियां है। पुत्री नहीं होने के कारण पति, ससुर, सास आए दिन उसे परेशान व प्रताडि़त करते थे। दो दिन पूर्व 18 अप्रेल को पति गोपालकृष्ण, ससुर लच्छीराम व सास ने एक राय होकर उसकी पुत्री देवयानी को जला दिया। बुरी तरह से झुलस जाने के कारण उसे जोधपुर रैफर किया गया था। शुक्रवार को सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो