scriptSentenced to the accused of illegal gypsum theft and transportation | अवैध जिप्सम चोरी व परिवहन के आरोपी को सुनाई सजा | Patrika News

अवैध जिप्सम चोरी व परिवहन के आरोपी को सुनाई सजा

अवैध जिप्सम चोरी व परिवहन के आरोपी को सुनाई सजा

जैसलमेर

Updated: May 07, 2022 08:04:38 pm

अवैध जिप्सम चोरी व परिवहन के आरोपी को सुनाई सजा
पोकरण. क्षेत्र के सरणायत रेलवे फाटक के पास 10 अगस्त 2014 को पुलिस की ओर से अवैध जिप्सम चोरी कर परिवहन करने के गिरफ्तार आरोपी को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दो वर्ष की सजा सुनाते हुए अर्थदंड से दंडित किया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर जिप्सम की निलामी के आदेश दिए है। गौरतलब है कि 10 अगस्त 2014 को दोपहर दो बजे हेड कांस्टेबल हाइवे मोबाइल यातायात प्रभारी सवाईसिंह ने सरणायत रेलवे फाटक के पास नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक रुकवाया। जिसकी तलाशी लेने पर उसमें जिप्सम भरा हुआ था। चालक से वैध दस्तावेजों के बारे में पूछा तो उसके पास कोई वैध कागजात नहीं मिला।
अवैध जिप्सम चोरी व परिवहन के आरोपी को सुनाई सजा
अवैध जिप्सम चोरी व परिवहन के आरोपी को सुनाई सजा
आरोपी को सुनाई सजा

जिस पर पोकरण थाने में अवैध जिप्सम की चोरी कर परिवहन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया और आरोपी चालक जोधपुर जिलांतर्गत डांगियावास थानाक्षेत्र के सरनाडा की ढाणी निवासी राजूराम पुत्र भंवरलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को एसीजेएम डॉ.अजयकुमार विश्रोई ने इस मामले में निर्णय सुनाया है। उन्होंने जिप्सम की चोरी के आरोप में चालक को दो वर्ष का साधारण कारावास व एक हजार रुपए अर्थदंड एवं अदम अदायगी 15 दिन के साधारण कारावास तथा खान और खनिज विकास और विनियमन अधिनियम के तहत एक वर्ष के साधारण कारावास व दो हजार रुपए के अर्थदंड एवं अदम अदायगी 15 दिन के साधारण कारावास की सजा सुनाई है। इसी प्रकार प्रकरण में ट्रक को पुन: जब्त करने व जिप्सम को निलाम कर राशि राजकोष में जमा करवाने के आदेश दिए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: आदित्य को छोड़ शिवसेना के सारे MLA Minister हुए बागी, उद्धव ठाकरे के साथ बचे सिर्फ MLC मंत्रीMaharashtra Political Crisis: संजय राउत ने 'जिंदा लाश' वाले बयान पर दी सफाई, बोले-उनका जमीर मर गया है, तो उसके बाद क्या बचता है?Presidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget LIVE Updates: वित्तमंत्री हरपाल चीमा ने कहा- सभी जिलों में बनाए जाएंगे साइबर अपराध क्राइम कंट्रोल रूमपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत को ईडी ने भेजा समन, 28 जून को पूछताछ के लिए बुलायाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतयशवंत सिन्हा को समर्थन देगी TRS, क्या BJP के खिलाफ विपक्ष से हाथ मिला रहे KCR?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.