scriptJAISALMER NEWS- गलत काम करने पर सात गिरफ्तार, यातायात नियम तोडऩे पर इन 15 लोगों पर लगाया जुर्माना | Seven arrested on doing wrong work, Penalty imposed on these 15 people | Patrika News

JAISALMER NEWS- गलत काम करने पर सात गिरफ्तार, यातायात नियम तोडऩे पर इन 15 लोगों पर लगाया जुर्माना

locationजैसलमेरPublished: Jun 10, 2018 10:07:14 pm

Submitted by:

jitendra changani

शांतिभंग में छ: गिरफ्तार, तो शराब पीकर वाहन चलाते एक को धरा

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर. जैसलमेर जिले में विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस ने कानून तोडऩे और शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में सात जनों को गिरफ्तार किया है, वहीं यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 15 लोगों के चालान काटकर जुर्माना वसूला।
महंगा पड़ा शराब पीकर वाहन चलाना
शराब पीकर तेज वाहन चलाने वाले चालकों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार वृत्ताधिकारी मांगीलाल राठौड के निर्देशन में थानाधिकारी कांतासिंह मय स्टाफ की ओर से भूरसिंह पुत्र मानसिंह निवासी खुहड़ी और सवाईसिंह पुत्र मुल्तानसिंह निवासी कोटड़ी को शराब पीकर तेज गति से वाहन चलाने पर गिरफ्तार किया है। इस दौरान कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तेज गति से वाहन चलाते हुए 15 चालान व वाहन चलाते समय मोबाइल से वार्ता करने पर 5 जनों के चालान एमवी एक्ट के तहत काटे है।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
शराब पीकर बाइक चलाने पर एक गिरफ्तार
पोकरण. यातायात पुलिस ने शनिवार की शाम फलसूण्ड रोड पर शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की है।
यातायात पुलिस प्रभारी खेतसिंह सांखला ने बताया कि शनिवार शाम कांस्टेबल अजयसिंह चौहान व खेतदान के साथ फलसूण्ड रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान फलसूण्ड तिराहे से दूरभाष केन्द्र की तरफ बाइक पर जा रहे एक युवक को रुकवाकर जांच की गई, तो वह शराब पीए हुए थे। ब्रिथ इन लाइट यंत्र से जांच करने पर उसके 157 एमजी शराब पीए होने की पुष्टि हुई, जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया तथा बाइक व अनुज्ञा पत्र जब्त किया गया।
शांतिभंग करने के आरोप में 6 गिरफ्तार
जैसलमेर. पुलिस ने शांति भंग के आरोप में 6 जनों को गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी कांतासिंह के निर्देशन में हेड कांस्टेबल गंगासिंह मय जाब्ता ने शांति भंग करने के आरोप में 6 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नैनाराम भील, खेताराम भील, बीरबलराम भील, नरेन्द्र कुमार भील सभी निवासी रिदवा, नारायणनाथ निवासी लाणेला व चंदरनाथ निवासी मयुजा, बाड़मेर को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो