scriptपेट्रोल पम्प के केशियर से 70 हजार रुपए की लूट,बाइक को टक्कर मारकर दिया लूट की वारदात को अंजाम | sevent thousand rupees robbed from petrol pump cashier in pokhran | Patrika News

पेट्रोल पम्प के केशियर से 70 हजार रुपए की लूट,बाइक को टक्कर मारकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

locationजैसलमेरPublished: Oct 14, 2019 08:49:59 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

पोकरण. उपखण्ड क्षेत्र के छायण गांव के पास एक मोटरसाइकिल चालक को कार से टक्कर मारकर उसे घायल कर देने तथा उसके कब्जे से रुपयों से भरा बैग व उसमें रखे कुछ चैक लूटकर फरार हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

sevent thousand rupees robbed from petrol pump cashier in pokhran

पेट्रोल पम्प के केशियर से 70 हजार रुपए की लूट,बाइक को टक्कर मारकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

जैसलमेर/पोकरण. उपखण्ड क्षेत्र के छायण गांव के पास एक मोटरसाइकिल चालक को कार से टक्कर मारकर उसे घायल कर देने तथा उसके कब्जे से रुपयों से भरा बैग व उसमें रखे कुछ चैक लूटकर फरार हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गौरतलब है कि लोहारकी-छायण मार्ग पर सौर ऊर्जा प्लांट के पास एस्सार कंपनी का एक पेट्रोल पम्प स्थित है। सोमवार को दोपहर करीब एक बजे पेट्रोलपंप का केशियर अचलाराम चौधरी बैग में नकदी व कुछ चैक बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था। पेट्रोलपंप से छायण गांव की तरफ करीब दो किमी जाने के बाद उसका पीछा कर रही एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। जिससे केशियर गिरकर घायल हो गया तथा कार से उतरे युवक उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। टक्कर से घायल केशियर अचेत हो गया। पीछे से एक अन्य गाड़ी में आ रहे गांव के कुछ लोग घायल को पोकरण अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया। सूचना पर रामदेवरा से पुलिस पहुंची, लेकिन देर शाम तक भी लुटेरों का कहीं अता पता नहीं लगा।
पुलिस ने किया मौका मुआयना
घटना की सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा, मुख्य आरक्षक भाईराम मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल व पेट्रोलपंप का मौका मुआयना किया। पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच की। पुलिस उपाधीक्षक गोदारा के अनुसार पेट्रोलपंप के मालिक देवाराम चौधरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका केशियर अचलाराम दोपहर एक बजे छायण गांव स्थित बैंक में 70 हजार रुपए नकद व कुछ चैक जमा करवाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आई एक कार ने उसे टक्कर मारी तथा कार से उतरे युवक उसका बैग छीनकर कार से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। उपाधीक्षक गोदारा ने बताया कि सभी पुलिस थानों में नाकाबंदी करवाई गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो