scriptअक्षय कुमार को रास आई जैसलमेर की सुहानी सुबह, सोशल मीडिया पर अपलोड किया यह वीडियो | Shooting for Housefull 4 in Jaisalmer Akshay Kumar share video | Patrika News

अक्षय कुमार को रास आई जैसलमेर की सुहानी सुबह, सोशल मीडिया पर अपलोड किया यह वीडियो

locationजैसलमेरPublished: Sep 30, 2018 08:17:58 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Akshay Kumar in jaisalmer
जैसलमेर। बॉलीवुड के कामयाब और फिटनेस के नजरिये से चुनिंदा अभिनेताओं में शुमार अक्षय कुमार को शांत शहर जैसलमेर की आबोहवा खूब रास आ रही है। अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर अपना व्यायाम करते हुए वीडियो अपलोड कर इस संबंध में विचार व्यक्त किए। गौरतलब है कि अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से जैसलमेर-सम मार्ग पर स्थित सितारा होटल में ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग में भाग लेने के लिए यहां ठहरे हुए हैं।
खिलाड़ी कुमार कहलाने वाले अक्षय कुमार ने रविवार को इंस्टाग्राम पर व्यायाम करते हुए अपना वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में हाफ पेंट और टी-शर्ट पहने हुए अक्षय कुमार होटल के खुले अहाते में गले की एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दिए हैं।
वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है कि वे हमेशा सुबह को पसंद करते हैं और जैसलमेर में सुबह और खूबसूरत है। उन्होंने बताया कि वे व्यक्तिगत रूप से आउटडोर व्यायाम करना पसंद करते हैं, क्योंकि यह शरीर, दिमाग और मूड को बूस्ट करने में मदद करता है। अक्षय के इस वीडिया को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
इससे पहले शनिवार को अक्षय कुमार ने दिन की शूटिंग समाप्त होने के बाद होटल के गार्डन में सफेद कबूतर को अपने हाथ में दाना रखकर खिलाते हुए एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें वे नन्हें पक्षी के साथ खासे खुश नजर आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो