scriptJAISALMER NEWS- हत्या के आरोप में यह छः जने हुए गिरफ्तार, सम के पास फिल्मी स्टायल में हमला कर की थी हत्या | Six people arrested for murder charges | Patrika News

JAISALMER NEWS- हत्या के आरोप में यह छः जने हुए गिरफ्तार, सम के पास फिल्मी स्टायल में हमला कर की थी हत्या

locationजैसलमेरPublished: Jun 03, 2018 08:10:47 am

Submitted by:

jitendra changani

हत्या के प्रकरण में शेष 6 आरोपित गिरफतार

Jaisalmer patrika

patrika news

दामोदरा के समीप दो गुटों में झड़प का मामला
जैसलमेर . सम क्षेत्र के दामोदरा गांव के पास झड़प के दौरान गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत के बाद हत्या के प्रकरण में शेष छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि गत 29 मई को पुलिस थाना सम के क्षेत्र दामोदरा के पास दो गुटों की झड़प में एक गुट के 02 व्यक्ति गंभीर रू से घायल हो गए थे, जिन्हें जोधपुर रैफर किया गा था। इनमें से एक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस थाना सम में इस संबंध में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच पुलिस उप अधीक्षक मांगीलाल राठौड़ को सौंपी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशानुसार पुलिस उप अधीक्षक राठौड़ के नेतृत्व में शहर कोतवाल देरावरसिंह, नरेन्द्र कुमार पंवार, थानाधिकारी महिला थाना जैसलमेर एवं ओमप्रकाश उप निरीक्षक पुलिस प्रभारी पुलिस थाना सम के नेतृत्व में विभिन्न टीमों को गठन किया गया। शनिवार को प्रकरण में वांछित आरोपित आदू खां उर्फ आदम खां, लखाणे खां पुत्र सुरे खा उर्फ सुराब खां, भाई खां पुत्र जाम खां, पठान खा पुत्र मुबारख खां, पान्धी खा पुत्र सखर खां जाति मुसलान निवासी खिदराणियों की बस्ती व हनीफ खां पुत्र अली खां परताणियों की बस्ती को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया। प्रकरण में पूर्व में 7 आरोपितों को को गिरफतार कर उनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त दो जीपें बरामद की गई। आरोपितों को पुलिस रिमाण्ड में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि जिले के सम क्षेत्र में गत मंगलवार को दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रुप से घायल व्यक्ति की बुधवार को जोधपुर में उपचार के दौरान मौत होने से बवाल मच गया था। गुस्साए मृतक के परिजनों व अन्य लोगों ने शाम को शहर कोतवाली के आगे शव रखकर रास्ता जाम कर दिया। करीब पौन घंटे तक शव को लेकर बैठने के बाद शहर कोतवाल के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए थे। विरोध के दो दिन बाद पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित के साथ फरार चल रहे सभी नामजद छः आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि जिले की सम क्षेत्र में दो गुटों में खूनी संघर्ष में11 जनें घायल हो गए थे। जिनमें दो को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया था। इनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो