script

आदमखोर पैंथर- घायल किए दो आदमी, बकरियां बनी मुंह का निवाला

locationजैसलमेरPublished: Aug 09, 2016 07:56:00 pm

Submitted by:

raktim tiwari

मसूदा के दौलतपुरा द्वितीय में रविवार देर रात पैंथर ने दो बकरियों को अपना निशाना बनाने के बाद दो युवकों पर हमला कर दिया।

panther

panther

मसूदा के दौलतपुरा द्वितीय में रविवार देर रात पैंथर ने दो बकरियों को अपना निशाना बनाने के बाद दो युवकों पर हमला कर दिया। पैंथर ने बकरियों को घर के अंदर घुसकर अपना निवाला बनाया।
 पैंथर के गांव में घुसने से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों के शोर के बाद पैंथर पहाड़ी पर बने गुफानुमा खोह में जाकर छिप गया। उसे पकडऩे के लिए वन विभाग ने उदयपुर से टीम को बुलाया है।
क्षेत्रीय वन अधिकारी रामकरण गोसाईंवाल ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े तीन बजे रामगढ़ व नन्दवाड़ा के बीच स्थित मजरे से सूचना मिली कि वहां पैंथर देखा गया है। 

इसके बाद टीम मौके पर पहुंची। लेकिन वहां से पैंथर निकल चुका था। इसी दौरान दौलतपुरा द्वितीय के सरपंच अमीन काठात ने विभाग को सूचना दी कि उनके गांव में पैंथर घुस गया है। सरपंच काठात ने बताया कि गांव में पैंथर ने महेन्द्रसिंह काठात के घर के बाहर बंधी दो बकरियों को अपना निवाला बनाया।
 इसी दौरान तड़के हुसैन व कमरुद्दीन पर हमला किया। लेकिन दोनों जैसे-तैसे बच गए। ग्रामीणों का शोर होने से पैंथर पहाड़ी पर चढ़ गया। गोसाईंवाल ने बताया कि सुबह से पैंथर दो बार अपनी जगह बदल चुका है।
 देर शाम पैंथर पहाड़ी पर बने गुफानुमा खोह में जा घुसा। उसके बाहर ग्रामीणों ने डेरा डाल लिया। ग्रामीणों के शोर के कारण पैंथर बाहर नहीं आ रहा।

 वन विभाग की टीम ने पैंथर की सूचना उदयपुर को दी। वहां से अब टीम पैंथर को पकडऩे के लिए दौलतपुरा पहुंच रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो