एसपी ने किया मौका निरीक्षण, ली घटना की जानकारी

- चार अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार

By: Deepak Vyas

Published: 20 Nov 2020, 06:45 PM IST

पोकरण. सांकड़ा थानांतर्गत जगीरों की ढाणी में विधवा का ससुराल पक्ष की ओर से नाक व जीभ काट देने के मामले में गुरुवार को जिला पुलिस अधीक्षक ने मौका निरीक्षण किया। साथ ही घटना की जानकारी लेते हुए थानाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस ने मामले में गुरुवार को चार अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गत 17 नवम्बर को जगीरों की ढाणी निवासी गुड्डी के ससुराल पक्ष के लोगों ने उस पर हमला कर नाक व जीभ काट दी थी। जिसका जोधपुर में उपचार चल रहा हैै। इस घटना पर गुड्डी के भाई बशीरखां पुत्र कालूखां ने पुलिस में नामजद मामला दर्ज करवाया था। थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसी दिन मुख्य आरोपी जानूखां को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में गुरुवार को चार अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश जारी है तथा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें मामले के अन्य नामजद आरोपियों की तलाश केे लिए जगह-जगह दबिशें दी जा रही है।
एसपी ने लिया जायजा
घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ.अजयसिंह गुरुवार को सांकड़ा पहुंचे। उन्होंने जगीरों की ढाणी पहुंचकर मौका निरीक्षण किया। उन्होंने सांकड़ा थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो व सहायक उपनिरीक्षक नींबदान से घटना, अब तक की गई जांच, गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मामले के अन्य आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। साथ ही परिजनों से मुलाकात कर पूछताछ की। उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया कि सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक डॉ.अजयसिंह ने सांकड़ा थाने का भी निरीक्षण किया और सफाई कार्य व यहां किए गए पौधरोपण के कार्य की सराहना की। इससे पूर्व बुधवार शाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा ने भी जगीरों की ढाणी पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया था।
चार और आरोपियों को किया गिरफ्तार
थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना के बाद तत्काल मुख्य आरोपी जानू पुत्र दीनूखां को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि मामले के अन्य आरोपी जगीरों की ढाणी निवासी अनवरखां पुत्र जानूखां, नवाबखां पुत्र दीनूखां, दुलेखां पुत्र हासमखां व इकबालखां पुत्र हासमखां को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जहां उन्हें गहन पूछताछ के लिए तीन दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक मुख्य आरोपी सहित पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned