खेलकूद व एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

खेलकूद व एथलेटिक्स  प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन
खेलकूद व एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

Deepak Vyas | Updated: 15 Sep 2019, 09:14:47 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

पोकरण. स्थानीय आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय में दो दिन तक एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें 15 विद्यालयों के 146 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। समग्र परिणाम के अनुसार शिशु वर्ग में सुल्ताना, बाल वर्ग में माध्यमिक पोकरण व किशोर वर्ग में देवीकोट ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

जैसलमेर/पोकरण. स्थानीय आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय में दो दिन तक एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें 15 विद्यालयों के 146 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। समग्र परिणाम के अनुसार शिशु वर्ग में सुल्ताना, बाल वर्ग में माध्यमिक पोकरण व किशोर वर्ग में देवीकोट ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। दो दिन तक विद्यालय में दौड़, लम्बी कूद, ऊंची कूद, गोला फैंक, डिस्कस थ्रो, जैवलिन थ्रो, त्रिकूट पाल वल्र्ड आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। 100 मीटर दौड़ में दिनेशसिंह जैसमलेर, बाधा दौड़ में आसुनाथ पोकरण, तस्तरी फैंक में भवानीसिंह पोकरण, ऊंची कूद में महेन्द्रसिंह देवीकोट, लम्बी कूद में भवानीसिंह सांकड़ा, हैमर थ्रो में अनिलनाथ पोकरण, 3000 मीटर दौड़ में विकास रामदेवरा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। रविवार को आयोजित समापन समारोह को संबोधित करते हुए जिला सचिव भंवरलाल कुमावत ने कहा कि बालक के सर्वांगीण विकास के लिए खेल जरूरी है। जिला खेल प्रभारी कमलकिशोर ने खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला। संकुल खेल प्रभारी भोमसिंह ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। संचालन शंभूराम ने किया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned