किया जा रहा है हाइपोक्लोराइड का छिड़काव

किया जा रहा है हाइपोक्लोराइड का छिड़काव

By: Deepak Vyas

Updated: 08 May 2021, 08:52 PM IST

पोकरण. क्षेत्र में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए संक्रमण से बचाव को लेकर हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है। कस्बे में दिनोंदिन कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ रही है। इसके साथ ही लोगों की मौत भी हो रही है। ऐसे में नगरपालिका की ओर से कस्बे में छिड़काव किया जा रहा है। नगरपालिका के अध्यक्ष मनीष पुरोहित व अधिशासी अधिकारी तौफिक अहमद के निर्देशानुसार जमादार घनश्याम जोशी के नेतृत्व में गठित टीम की ओर से कस्बे में छिड़काव का कार्य किया जा रहा है। टीम की ओर से शुक्रवार को भी कस्बे के गांधी चौक, स्टेशन रोड, व्यास सर्किल, फोर्ट रोड, सदर बाजार सहित अन्य जगहों पर हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया। इसी प्रकार नगरपालिका की ओर से ऑटो रिक्शा के माध्यम से मुनादी भी करवाई जा रही है, जिसमें कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार की गाइडलाइन की पालना का संदेश दिया जा रहा है।
पोकरण (आंचलिक). ग्राम पंचायत लोहारकी की ओर से क्षेत्र में शुक्रवार को हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया। सरपंच किशनकंवर ने बताया कि कोरोना संक्रमण की महामारी को देखते हुए आमजन को कोरोना से बचाव का संदेश दिया जा रहा है। साथ ही सरकार की गाइडलाइन की पालना का भी आह्वान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ग्राम पंचायत की ओर से क्षेत्र में हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया।
लाठी. गांव में कोरोना संक्रमण की महामारी को देखते हुए ग्राम पंचायत की ओर से हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया। सरपंच महेन्द्र चावला ने बताया कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढऩे पर संक्रमण से बचाव को लेकर हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह छिड़काव कार्य आगे भी जारी रहेगा।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned