JAISALMER:चोरों के हौसले बुलंद,पुराने शहर से एक बाइक चोरी,दूसरी का सामान उड़ाया

JAISALMER:चोरों के हौसले बुलंद,पुराने शहर से एक बाइक चोरी,दूसरी का सामान उड़ाया

Deepak Vyas | Updated: 08 Aug 2019, 09:19:48 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

जैसलमेर. शहर में चोरों का दु:साहस इतना बढ़ गया है कि उन्होंने आमतौर पर सुरक्षित माने जाने वाले पुराने शहर इलाके से एक मोटरसाइकिल को पार कर दिया तो एक अन्य के अहम हिस्से खोलकर चुरा ले गए। आए दिन इक्का-दुक्का वाहनों की चोरी की इन वारदातों से साफ है कि जिला मुख्यालय पर चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। दूसरी ओर पुलिस चोरी की इन वारदातों को लेकर लाचारी जता कर रह जाती है।

जैसलमेर. शहर में चोरों का दु:साहस इतना बढ़ गया है कि उन्होंने आमतौर पर सुरक्षित माने जाने वाले पुराने शहर इलाके से एक मोटरसाइकिल को पार कर दिया तो एक अन्य के अहम हिस्से खोलकर चुरा ले गए। आए दिन इक्का-दुक्का वाहनों की चोरी की इन वारदातों से साफ है कि जिला मुख्यालय पर चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। दूसरी ओर पुलिस चोरी की इन वारदातों को लेकर लाचारी जता कर रह जाती है। जानकारी के अनुसार शारदा पाड़ा निवासी कपिल शारदा की घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चोर उड़ा ले गए। शारदा ने इस संबंध में पुलिस कोतवाली में शिकायत पेश की है। दूसरी ओर भीतरी शहर के जेठा पाड़ा में हनुमान सिंह की घर के आगे खड़ी बाइक को जब चोर ले जा नहीं पाए तो उन्होंने उसकी पेट्रोल की टंकी, बैटरी, साइड के पुर्जे, लाइट आदि खोल कर ले गए। हनुमान सिंह ने भी कोतवाली में एफआइआर दर्ज करवाई है।
आए दिन सामने आते हैं मामले
जानकारी के अनुसार जैसलमेर मुख्यालय से जवाहर चिकित्सालय, बैंकों के बाहर, घरों के सामने आदि से बाइक चोरी की वारदातें समय-समय पर घटित हो रही है। अभय कमांड सेंटर के अंतर्गत शहर भर में लगाए गए कैमरे अभी तक ओएफसी केबल का कार्य पूरा नहीं होने से कारगर साबित नहीं हो पा रहे हैं। पुलिसकर्मी निजी तौर पर बातचीत में बाइक चोरी की वारदातों को लेकर लाचारी जताते हैं। पत्रिका पड़ताल में यह बात सामने आई है कि शहर स्थित कच्ची बस्तियों और निर्जन क्षेत्रों में चोरी करने वालों ने अपने ठिकाने बना रखे हैं। वे शहर के किसी भी हिस्से से बाइक उड़ा कर वहां ले जाकर सुरक्षित रख देते हैं और बाद में कुछ समय बाद उन्हें आगे बेचने का काम करते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned