scriptसो रही महिला के गले से कंठी चुराई, बंद मकान से भी चुराए गहने | Patrika News
जैसलमेर

सो रही महिला के गले से कंठी चुराई, बंद मकान से भी चुराए गहने

फलसूंड थानाक्षेत्र के राजमथाई गांव में रविवार की रात दो अलग-अलग वारदातों में एक महिला के गले में पहनी सोने की कंठी तोड़ ले जाने और एक महिला के बंद मकान में घुसकर चांदी के गहने व नकदी ले जाने की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

जैसलमेरJun 24, 2024 / 08:36 pm

Deepak Vyas

crime
फलसूंड थानाक्षेत्र के राजमथाई गांव में रविवार की रात दो अलग-अलग वारदातों में एक महिला के गले में पहनी सोने की कंठी तोड़ ले जाने और एक महिला के बंद मकान में घुसकर चांदी के गहने व नकदी ले जाने की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। जिसको लेकर पुलिस की ओर से जांच शुरू की गई है। जानकारी के अनुसार राजमथाई गांव में रविवार की मध्यरात्रि बाद चोर एक घर में घुसे। यहां सो रही एक महिला के गले में पहने सोने के आभूषण छीने। जिससे महिला को चोटें लगी। उसका अस्पताल में उपचार करवाया गया। इसी प्रकार एक बंद मकान के ताले तोड़कर चोर गहने व नकदी चुरा ले गए। एक ही रात में हुई दो वारदातों से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। साथ ही सोमवार को दिनभर लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।

यूं हुई चोरी की वारदातें

फलसूंड पुलिस के अनुसार बाड़मेर के भिंयाड़ हाल राजमथाई निवासी तुलसीदेवी (60) पत्नी आईदानराम गवारिया ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि रविवार रात वह घर के चौक में सो रही थी। इसी दौरान रात करीब तीन बजे एक लाल टी-शर्ट पहने व्यक्ति आया और उसके गले में पहनी एक तोला सोने की कंठी व सोने के चार घुंघरु तोड़ लिए। उसके चिल्लाने से परिवार के लोगों की जाग हो गई। इस दौरान आरोपी भाग गया। गले में पहने सोने के आभूषण तोडऩे से उसे चोटें लगी और वह घायल हो गई। उसे फलसूंड के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां उसे उपचार के बाद छुट्टी दी गई। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसी प्रकार देचू हाल राजमथाई निवासी धाईबाई पत्नी भंवर भारती ने बताया कि वह गत दो दिनों से देचू में थी और घर पर कोई नहीं था। रविवार की रात करीब दो-तीन बजे अज्ञात चोर ताले तोड़कर उसके घर में घुसे और एक संदूक में रखे करीब 20 तोला चांदी के गहने व पांच हजार रुपए नकद चुरा ले गए।पुलिस ने किया मौका मुआयनासूचना पर फलसूंड थानाधिकारी ओमप्रकाश व हेड कांस्टेबल हुकमाराम ने राजमथाई पहुंचकर मौका मुआयना किया। उन्होंने दोनों वारदातों की गहनता से जांच पड़ताल कर विस्तार से जानकारी ली। पुलिस की ओर से विभिन्न पहलुओं व तकनीकी संसाधनों की सहायता से मामले की जांच और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Jaisalmer / सो रही महिला के गले से कंठी चुराई, बंद मकान से भी चुराए गहने

ट्रेंडिंग वीडियो