छात्रसंघ चुनाव 2018: पोकरण महाविद्यालय में 12 प्रत्याशी आजमा रहे है भाग्य

छात्रसंघ चुनाव 2018: पोकरण महाविद्यालय में 12 प्रत्याशी आजमा रहे है भाग्य

Deepak Vyas | Publish: Sep, 07 2018 05:42:13 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

छात्रसंघ चुनाव 2018 के मतदान को लेकर अब सभी पदों पर कुल 12 प्रत्याशी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे है।

पोकरण. छात्रसंघ चुनाव 2018 के मतदान को लेकर अब सभी पदों पर कुल 12 प्रत्याशी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे है। गौरतलब है कि बुधवार को नामांकन जमा करवाने के बाद गुरुवार को नाम वापसी लेने की तिथि निर्धारित की गई थी। तय समयसीमा में किसी भी प्रत्याशी की ओर से नाम वापसी की घोषणा नहीं की गई है। राजकीय महाविद्यालय की मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ.रमा अरोड़ा ने बताया कि गुरुवार को सुबह 10 बजे प्रत्याशियों की सूची महाविद्यालय में चस्पा की गई। सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक नाम वापसी का समय निर्धारित था, लेकिन इस दौरान किसी भी प्रत्याशी ने नाम वापसी की घोषणा नहीं की। जिसके चलते सभी पदों पर कुल 12 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है।
ये प्रत्याशी आजमा रहे है भाग्य
महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद पर दिनेशकुमार भाटी, पंकज सैनी, मांगीलाल, मूलसिंह, उपाध्यक्ष पद पर जसराज सुथार, मुख्तियारखां, ललित व्यास, विष्णु गांधी, महासचिव पद पर दिनेशकुमार माली व श्यामसुंदर तथा संयुक्त सचिव पद पर धनसिंह व सचिन पंवार अपना भाग्य आजमा रहे है। उन्होंने बताया कि मतदान 10 सितम्बर को सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक होगा।
परिचय पत्र प्राप्त करने का आह्वान
मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ.अरोड़ा ने बताया कि कोई भी विद्यार्थी बिना परिचय पत्र के मतदान नहीं कर सकेगा। उन्होंने महाविद्यालय में अध्ययनरत सभी छात्र छात्राओं से अपने परिचय पत्र आठ सितम्बर से पूर्व प्राप्त करने का आह्वान किया है।

एनएसयूआई ने घोषित किए प्रत्याशी
पोकरण. भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की ओर से जैसलमेर स्थित एसबीके महाविद्यालय व पोकरण स्थित राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरिसिंह चंपावत ने बताया कि एसबीके महाविद्यालय जैसलमेर में मदनसिंह को अध्यक्ष, श्रीकांत को उपाध्यक्ष, मुकेशकुमार को महासचिव व चनणाराम को संयुक्त सचिव तथा पोकरण राजकीय महाविद्यालय में मूलसिंह तंवर को अध्यक्ष, ललित व्यास को उपाध्यक्ष, श्यामसुंदर माली को महासचिव व सचिन विश्रोई को संयुक्त सचिव पद का प्रत्याशी घोषित किया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned