scriptमां ने तीन बच्चों के साथ टांके में कूदकर की आत्महत्या | sucide by mother with three children at Falsoond Jaisalmer | Patrika News

मां ने तीन बच्चों के साथ टांके में कूदकर की आत्महत्या

locationजैसलमेरPublished: Jun 10, 2019 02:57:24 pm

Submitted by:

Manohar

फलसूण्ड थानाक्षेत्र के नेतासर स्थित सऊओ जाटों की ढाणी में सोमवार को एक मां ने अपने तीन बच्चों सहित टांके में कूदकर इहलीला समाप्त कर ली।

pokaran

मां ने तीन बच्चों के साथ टांके में कूदकर की आत्महत्या

पोकरण/फलसूण्ड. फलसूण्ड थानाक्षेत्र के नेतासर स्थित सऊओ जाटों की ढाणी में सोमवार को एक मां ने अपने तीन बच्चों सहित टांके में कूदकर इहलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को फलसूण्ड केे राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। आत्महत्या कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इस संबंध में पुलिस मामले की जांच कर रही है। नेतासर के सऊओ जाटों की ढाणी में मगाराम चौधरी अपने परिवार के साथ निवास करता है। सोमवार को मगाराम की पत्नी रम्भा (35) अपनी पुत्री कमला (10), पुत्र झबराराम (8) व छगनाराम (4) के साथ घर के पास निर्मित पानी से भरे टांके में कूद गई। जिससे रम्भा सहित बच्चों की डूबने से मौत हो गई। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं लगा है। सूचना मिलने पर फलसूण्ड थानाधिकारी वगतसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने शवों को बाहर निकलवाया तथा फलसूण्ड राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यहां मेडिकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। सूचना पर दोपहर बाद पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम चौधरी भी फलसूण्ड पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। इस संबंध में पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता कर रही है।

हर किसी आंखे नम, छाया मातम
क्षेत्र में एक साथ चार जनों की मौत हो जाने से गांव सहित आसपास क्षेत्र में मातम छा गया। जिस किसी ने घटना के समाचार सुने, वह अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा। महिला सहित मासूमों के शव देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई। क्षेत्रवासियों ने घटना पर गहरा दु:ख जताया है। इस दु:खद घटना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। गौरतलब है कि क्षेत्र में इस तरह की घटना पहली बार हुई है, जब किसी मां ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो