scriptनहाकर बाहर निकले व्यक्ति की हो गई मौत,पत्नी के रो-रो कर हुए बुरे हाल | Sudden death on a person's at Ramsarovar in ramdevra,jaisalmer | Patrika News

नहाकर बाहर निकले व्यक्ति की हो गई मौत,पत्नी के रो-रो कर हुए बुरे हाल

locationजैसलमेरPublished: Jul 11, 2019 08:38:08 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करने आए एक व्यक्ति की रामसरोवर पर अचानक मौत हो जाने के बाद उसकी पत्नी के रो-रो कर बुरे हाल हो गए।

jaisalmer news

नहाकर बाहर निकले व्यक्ति की हो गई मौत,पत्नी के रो-रो कर हुए बुरे हाल

जैसलमेर/रामदेवरा. बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करने आए एक व्यक्ति की रामसरोवर पर अचानक मौत हो जाने के बाद उसकी पत्नी के रो-रो कर बुरे हाल हो गए। गौरतलब है कि राजसमंद जिलांतर्गत भीम तहसील के दूमरई पालरा निवासी लखसिंह (49) अपनी पत्नी के साथ बाबा की समाधि के दर्शनों के लिए रामदेवरा आया था। गुरुवार को सुबह दर्शनों से पूर्व वह रामसरोवर पहुंचा और पश्चिमी घाट पर नहाने के बाद जब वापिस सीढिय़ा चढ़ा, तो वह अचेत होकर नीचे गिर पड़ा तथा उसकी मौत हो गई। अचानक हुई मौत के बाद उसकी पत्नी जोर-जोर से रोने लगी। जिससे यहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मुख्य आरक्षक भाईराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उसकी पत्नी को सुपुर्द किया।
अधिकारी की हुई अचानक मौत
लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर टोल प्लाजा पर कार्यरत कंट्रोल अधिकारी की मंगलवार देर रात अचानक मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग के कंट्रोल अधिकारी जयपुर निवासी अजयकुमार शर्मा (50) मंगलवार शाम ड्यूटी के बाद लाठी स्थित अपने निवास पर आ गए और खाना खाने के बाद सो गए। देर रात उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ। जिस पर उन्हें जैसलमेर अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया। हालांकि इस संबंध में देर शाम तक भी पुलिस में किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं करवाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो