scriptफांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही है जांच | Suicide by hanging, hanging police is investigating | Patrika News

फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही है जांच

locationजैसलमेरPublished: Jan 16, 2021 10:40:00 am

Submitted by:

Deepak Vyas

पोकरण. कस्बे के जैसलमेर रोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 के किनारे आरटीडीसी मिड-वे के सामने गुरुवार रात एक मानसिक विक्षिप्त ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही है जांच

फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही है जांच

पोकरण. कस्बे के जैसलमेर रोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 के किनारे आरटीडीसी मिड-वे के सामने गुरुवार रात एक मानसिक विक्षिप्त ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार बांसवाड़ा जिलांतर्गत सजनगढ़ थानाक्षेत्र के चोराबड़ा निवासी माजू (45) पुत्र मडिया बारिया ने गुरुवार रात मिड-वे के सामने सड़क के किनारे एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को सुबह सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक ओमप्रकाश मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। परिजन भी शुक्रवार को सुबह मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि माजू मानसिक रूप से विक्षिप्त था। तीन दिन पूर्व वह घर से निकल गया तथा परिवारजन उसकी तलाश में इधर उधर घूम रहे थे। गुरुवार रात 10 बजे माजू ने परिवारजनों को मोबाइल से फोन कर पोकरण होना बताया। जिस पर परिवारजन भी देर रात पोकरण के लिए रवाना हो गए थे। पूरी रात माजू ने फोन नहीं उठाया और बात नहीं की। जिस पर वे भी शुक्रवार को सुबह पोकरण पहुंचे और माजू के बताए लोकेशन पर पहुंचे, तो वह फांसी के फंदे से झूला हुआ था। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा तथा पोकरण के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो