scriptसिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर से मिले सुरजेवाला | Surjewala met Sindhi Muslim cleric Ghazi Fakir | Patrika News

सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर से मिले सुरजेवाला

locationजैसलमेरPublished: Aug 10, 2020 11:23:03 am

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला रविवार सुबह अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद के पिता और सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर से मिलने भागू का का गांव स्थित उनके निवास स्थान पहुंचे।

सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर से मिले सुरजेवाला

सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर से मिले सुरजेवाला

जैसलमेर. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला रविवार सुबह अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद के पिता और सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर से मिलने भागू का का गांव स्थित उनके निवास स्थान पहुंचे। यहां उन्होंने फकीर की कुशलक्षेम पूछी। इस अवसर पर शाले मोहम्मद के साथ पूर्व जिला प्रमुख अब्दुल्ला फकीर भी मौजूद थे। रास्ते में सुरजेवाला ने सगरा भोजका फार्म पर खजूर की खेती को भी देखा और आवश्यक जानकारी ली।
पूनिया ने देखा मुरबा
कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया ने मोहनगढ़ में नहरी मुरबा देखा और वहां खेती के बारे में जानकारी ली। गौरतलब है कि कृष्णा पूनिया ने कॉमनवेल्थ खेलों में डिस्क्स थ्रो में गोल्ड मैडल जीता था। राजस्थान का कोई खिलाड़ी ओलिम्पिकए कॉमनवेल्थ और एशियाई खेलों में मैडल जीतता है या भाग लेता है तो राज्य सरकार उसे 25 बीघा जमीन का एक मुरबा आवंटित करती है। राजस्थान का कोई खिलाड़ी ओलिम्पिकए कॉमनवेल्थ और एशियाई खेलों में मैडल जीतता है या भाग लेता है तो राज्य सरकार उसे 25 बीघा जमीन का एक मुरबा आवंटित करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो