scriptJAISALMER NEWS- ‘अय्यारी’ की टीम कल जैसलमेर में, सीसुब के जवानों से करेगी खास मुलाकात | Team of Ayyar will be tomorrow in Jaisalmer special meeting with BSF | Patrika News

JAISALMER NEWS- ‘अय्यारी’ की टीम कल जैसलमेर में, सीसुब के जवानों से करेगी खास मुलाकात

locationजैसलमेरPublished: Jan 11, 2018 01:58:20 pm

Submitted by:

jitendra changani

– फिल्म के कलाकार मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर आएंगे-सीसुब परिसर में होगा कार्यक्रम
 

Jaisalmer patrika

patrika news

जैसलमेर . ‘ए वेडनसडे’, ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’ और ‘एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले लेखक-निर्देशक नीरज पांडे की आगामी समय में रिलीज होने वाली एक और जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘अय्यारी’ की पूरी टीम आगामी 12 जनवरी को जैसलमेर आने वाली है। फिल्म के कलाकार विख्यात कलाकार मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा तथा निर्देशक नीरज पांडे आदि जैसलमेर में सीमा सुरक्षा बल परिसर में होने वाले कार्यक्रम में बल के जवानों व अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। सीसुब के सेक्टर नॉर्थ के उपमहानिरीक्षक अमित लोढ़ा ने इसकी पुष्टि की। फिल्म ‘अय्यारी’ की पूरी टीम इन दिनों फिल्म का जोर-शोर से प्रचार करने में व्यस्त है।
जवानों के साथ बिताएंगे वक्त
फिल्म की पूरी टीम 12 जनवरी को जैसलमेर स्थित सीमा सुरक्षा बल के जवानों से मिलेगी। जहां मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, जवानों के साथ समय बिताएंगे और सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों कलाकार वहां होने वाले ड्रिल में भी हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि नीरज पांडे की यह फिल्म दो फौजी अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें मनोज वाजपेयी कर्नल अभयसिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जयसिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दोनों कलाकार गुरु-शिष्य का बंधन साझा करते हुए नजर आएंगे।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
फिल्म टीम भी उत्साह में
जानकारी के अनुसार फिल्म की पूरी टीम देश की सीमाओं के रक्षक जवानों के साथ समय बिताने के लिए काफी उत्साहित है। वही फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा ही नहीं बल्कि सैन्य अधिकारियों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में यह मुलाकात दोनों पक्षों के लिए उत्साहवद्र्धन करने वाली साबित होगी। फिल्म में पूजा चोपड़ा, रकुलप्रीत सिंह, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
स्वीप कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिताएं आयोजित
भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यालयों में बुधवार को विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई। स्थानीय स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में नायब तहसीलदार बीरमाराम चौधरी के मुख्य आतिथ्य व प्रधानाचार्य चैनसुख पुरोहित की अध्यक्षता में बाल संसद, निबंध, वाद विवाद, चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रश्नोत्तरी में विवेकानंद दल प्रथम, वेदांत दल द्वितीय, वादविवाद पक्ष में नेहा प्रथम, अकरम द्वितीय, विपक्ष में रमेश प्रथम, साक्षी गांधी द्वितीय, निबंध जूनियर वर्ग में नीतेश प्रथम, सुषमा सोनी द्वितीय, सीनियर वर्ग में रमेश प्रथम, देवेश गोयल द्वितीय, चित्रकला में जसवंतसिंह प्रथम, चैनाराम द्वितीय व वैदेही तृतीय स्थान पर रहे। इसी प्रकार क्षेत्र के ऊजला गांव में स्थित राउप्रावि में भी स्वीप कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिताएं हुई। प्रधानाचार्य विष्णुकुमार छंगाणी ने बताया कि प्रश्नोत्तरी में अशोक उज्ज्वल के नेतृत्व में दल संख्या एक ने जीत हासिल की। इसी प्रकार जागरुक मतदाता समृद्ध भारत विषय पर आयोजित निबंध प्रतियोगिता भी हुई। बीएलओ हिंगलाजदान ने स्वीप कार्यक्रम की जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो