scriptआयुक्त के खिलाफ लामबंद होकर पार्षद कलक्टर से मिले, कह दी यह बाते | The councilor mobilized against the Commissioner and met the Collector | Patrika News

आयुक्त के खिलाफ लामबंद होकर पार्षद कलक्टर से मिले, कह दी यह बाते

locationजैसलमेरPublished: Aug 06, 2020 09:39:24 am

Submitted by:

Deepak Vyas

-नियमों की अवहेलना करने और अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया

आयुक्त के खिलाफ लामबंद होकर पार्षद कलक्टर से मिले, कह दी यह बाते

आयुक्त के खिलाफ लामबंद होकर पार्षद कलक्टर से मिले, कह दी यह बाते

जैसलमेर। जैसलमेर नगरपरिषद में सभापति-पार्षदों और आयुक्त के बीच संघर्ष बुधवार को गहरा गया। सभापति हरिवल्लभ कल्ला की अगुआई में बड़ी संख्या में पार्षद एकत्रित होकर जिला कलक्टर आशीष मोदी से मिले और उनके सामने अपनी पीड़ा का इजहार किया। इस अवसर पर कलक्टर को स्वायत्त शासन मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। कलक्टर से मिलने गए पार्षदों में सत्ताधारी कांग्रेस के साथ विपक्षी भाजपा के निर्वाचित पार्षद शामिल थे।
बोर्ड के अधिकारों का हनन
जिला कलक्टर से उनके सभाकक्ष में वार्ता करते हुए सभापति कल्ला ने बताया कि आयुक्त फतेहसिंह मीणा द्वारा नगरपरिषद की विभिन्न शाखाओं के कामकाज में नियमों की अवहेलना करते हुए सभापति से अनुमोदन नहीं करवाया जा रहा है। पार्षदों ने बताया कि विकास व अन्य शाखाओं में आयुक्त अपनी वित्तीय सीमा से अधिक की पत्रावलियों पर सभापति से अनुमोदन नहीं करवा रहे हैं। दिए गए ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि आयुक्त का पार्षदों के साथ व्यवहार उचित नहीं है और एक माह से आमजन से जुड़े कार्य नहीं किए जा रहे हैं। विकास संबंधी पत्रावलियां बिना किसी कारण लम्बित पड़ी हैं तथा शहर में अवैध निर्माण और अतिक्रमण लगातार बढ़ते जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो