scriptThe fast was broken by drinking tea | चाय पिलाकर तुड़वाया अनशन | Patrika News

चाय पिलाकर तुड़वाया अनशन

- अतिक्र्रमण हटने पर माने मां-बेटी

जैसलमेर

Published: November 19, 2021 03:36:22 pm


पोकरण. क्षेत्र की रामदेवरा ग्राम पंचायत के वीरमेदवरा गांव में सार्वजनिक चौक के पास किए गए अतिक्रमणों को हटाने की मांग को लेकर मां-बेटी की ओर से दिए जा रहे व किए जा रहे अनशन को बुधवार रात अतिक्रमण हटा दिए जाने पर गुरुवार को सुबह अधिकारियों ने चाय पिलाकर तुड़वाया। गौरतलब है कि वीरमदेवरा गांव में स्थित सार्वजनिक चौक में कुछ लोगों की ओर से अतिक्रमण किया जा रहा था। जिस पर गांव की जेठीदेवी व उसकी पुत्री की ओर उपखंड अधिकारी कार्यालय के समक्ष मंगलवार को धरना व बेमियादी अनशन शुरू किया गया। उन्होंने उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन देकर सार्वजनिक चौक में किए गए अतिक्रमणों को हटाने की मांग की। जिस पर उपखंड अधिकारी राजेशकुमार विश्रोई ने इस संबंध में पटवारी व ग्राम विकास अधिकारी को मौके पर भेजकर रिपोर्ट मंगवाई। रिपोर्ट के आधार पर बुधवार रात पंचायत समिति सांकड़ा के विकास अधिकारी गौतम चौधरी व तहसीलदार बंटी राजपूत ने वीरमदेवरा गांव पहुंचकर जेसीबी से सार्वजनिक चौक में किए गए अतिक्रमणों को हटाया तथा चौक को अतिक्रमण मुक्त किया।
चाय पिलाकर तुड़ाया अनशन
उपखंड अधिकारी राजेशकुमार विश्रोई, विकास अधिकारी गौतम चौधरी, तहसीलदार बंटी राजपूत, पुलिस उपनिरीक्षक सुमेरसिंह ने गुरुवार को सुबह धरना व अनशन कर रही जेठीदेवी व उसकी पुत्री से वार्ता की। उन्होंने बताया कि सार्वजनिक चौक से अतिक्रमण हटवा दिया गया है। जिस पर जेठीदेवी ने धरना व अनशन समाप्त करने की घोषणा की। तहसीलदार बंटी राजपूत ने सर्दी के मौसम के कारण ज्यूस की बजाय चाय पिलाकर अनशन तुड़वाया। जेठीदेवी ने प्रशासन का आभार व्यक्त किया।
चाय पिलाकर तुड़वाया अनशन
चाय पिलाकर तुड़वाया अनशन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रियंका गांधी पर बरसी मायावती कहा, कांग्रेस वोट कटवा बीएसपी को ही वोट देंहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिUP Assembly Election 2022: यहां बाहुबली का रहा है एकछत्र राज, बीजेपी के लिए आसान नहीं होगा ढ़हाना किलारायपुर के इन बच्चों की वैज्ञानिक समझ देखकर हैरान रह जाएंगे आपcoronavirus के कहर से लोगों को बचाने के लिए सड़कों पर उतरा मास्क मैन, दे रहा ये संदेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.