scriptप्रसव पीड़ा में चीखती रही गर्भवती के साथ हुआ कुछ एेसा जिसे पढ़ आप के भी उड़ जाएंगे होश | nursing staff was not available ,pregnant lady gave birth baby in hospital porch | Patrika News

प्रसव पीड़ा में चीखती रही गर्भवती के साथ हुआ कुछ एेसा जिसे पढ़ आप के भी उड़ जाएंगे होश

locationजैसलमेरPublished: May 24, 2017 02:49:00 pm

Submitted by:

raktim tiwari

मदर चाइल्ड विंग के पोर्च में सोमवार रात करीब ग्यारह बजे एक गर्भवती ने बाहर पोर्च में ही नवजात को जन्म दे दिया। मदर चाइल्ड विंग के बाहर बैठी महिलाओं ने प्रसूता व नवजात की सार संभाल की।

baby born in hospital gate

baby born in hospital gate

मदर चाइल्ड विंग के पोर्च में सोमवार रात करीब ग्यारह बजे एक गर्भवती ने बाहर पोर्च में ही नवजात को जन्म दे दिया। मदर चाइल्ड विंग के बाहर बैठी महिलाओं ने प्रसूता व नवजात की सार संभाल की। करीब बीस मिनट तक कोई नर्सिंग स्टाफ नहीं आने के कारण परिजन ने आक्रोश जताते हुए शिकायत दी है। प्रसूता व नवजात दोनों सामान्य हैं।
बेटी के पीले हाथ करने की जल्दी पड़ी मां बाप को भारी, पुलिस ने इसलिए रूकवाई शादी

रामावास निवासी रजिया के सोमवार रात प्रसव पीड़ा शुरू हुई। रजिया प्रसव काल के लिए अपने पीहर शेखावास आई हुई थी। सोमवार रात परिजन उसे लेकर मदर चाइल्ड विंग पहुंचे। यहां पहुंचने के दौरान विंग के बाहर पोर्च में ही उसके प्रसव पीड़ा तेज हो गई। परिजन ने बताया कि रजिया के साथ उसका पति सिकंदर साथ आया था।
सावधान ! अगर आप भी करते हैं Song Download तो पहले पढ़लें यह खबर

 सिकंदर मदर चाइल्ड विंग में अंदर नर्सिंग स्टाफ को बुलाने के लिए गया। इसी दौरान रजिया के पोर्च में ही प्रसव हो गया। अचानक पोर्च में प्रसव होते देख वहां मौजूद महिलाओं ने चारों ओर घेरा बनाकर सुरक्षा की। 
अजमेर में नहीं सो सकते चैन की नींद, पुलिस गार्ड यूं धोखा दे रहे सरकार को

परिजन का आरोप है कि अंदर लेबर रूम में प्रसव की सूचना देने के बाद भी बीस मिनट तक कोई स्टाफ नहीं आया। इस कारण परिजन ने वहां विरोध जताया। मामले की गंभीरता को देखते हुए नर्सिंग स्टाफ प्रसूता व नवजात को अंदर ले गए। प्रसूता व नवजात की स्थिति अब सामान्य है। प्रसूता ने बालिका को जन्म दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो