scriptयुवाओं की वैचारिक शक्ति से मिलेगी देश के भविष्य को नई दिशा | The ideological power of youth will give a new direction to the countr | Patrika News

युवाओं की वैचारिक शक्ति से मिलेगी देश के भविष्य को नई दिशा

locationजैसलमेरPublished: Mar 01, 2021 02:11:29 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर

युवाओं की वैचारिक शक्ति से मिलेगी देश के भविष्य को नई दिशा

युवाओं की वैचारिक शक्ति से मिलेगी देश के भविष्य को नई दिशा


जैसलमेर. भारतीय जनता पार्टी के अखिल भारतीय मंडल कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में रविवार को जैसलमेर ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा ने कहा कि वर्तमान में केन्द्र सरकार की जन कल्याण योजना से देश की अंतिम छोर पर बसे व्यक्ति का अंत्योदय हो, उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र कटिबद्ध है। ऐसी स्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जन-जन तक पहुंचकर उन्हें लाभान्वित कराएं।
पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी ने वैचारिक मुख्यधारा पर प्रकाश डालते को कहा कि युवाओं की देश के प्रति सकारात्मक वैचारिक शक्ति ही देश को नई दिशा देगा। प्रधानमंत्री मोदी देश की युवाशक्ति को ध्यान में रखते हुए विकास की आत्मनिर्भर की योजनाओं को मूर्तरूप देने का प्रयास कर रहे है। इससे पूर्व प्रशिक्षण शिविर के आरंभ में दीप प्रज्वलित कर शिविर गीत का गायन किया गया । मंडल अध्यक्ष ग्वालदास सांवल ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर मे करीब 90 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। प्रशिक्षण शिविर मे विभिन्न विषयो पर वक्ताओं ने संबोधिन दिया। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्रम सिंह नाचना ने भाजपा के इतिहास और विकास, जिला उपाध्यक्ष करुणा कंवर राठौड, अंत्योदय महामंत्री सुशील व्यास ने वर्ष 2014 के बाद देश के राजनीतिक हालात जिला मंत्री कंवराजसिंह चौहान ने विचार व्यक्त किए। पूर्व मंडल अध्यक्ष सगतसिंह चांधन ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनंदन करते हुए आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो