बंद पड़े है बाजार, अधिकारी ले रहे जायजा

बंद पड़े है बाजार, अधिकारी ले रहे जायजा

By: Deepak Vyas

Published: 22 Apr 2021, 05:27 PM IST

पोकरण. प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया जा रहा है। आगामी तीन मई तक जन अनुशासन पखवाड़ा जारी रहेगा। जिसके अंतर्गत मेडिकल, सब्जी, दूध, किराणा के अलावा सभी दुकानें बंद पड़ी है। जिसके कारण बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग भी कोरोना के भय के कारण आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से निकल रहे है। बिना वजह घूमने वाले लोगों से पुलिस की ओर से समझाइश की जा रही है। बुधवार को उपखंड अधिकारी राजेश विश्रोई, पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा व थानाधिकारी माणकराम विश्रोई ने अलग-अलग टीमों के साथ कस्बे के विभिन्न मुख्य मार्गों व गली मोहल्लों में जाकर कफ्र्यू का जायजा लिया। इस दौरान अमाजन को घरों में रहने तथा गाइडलाइन की पालना का आह्वान किया।
लोगों को किया पाबंद
प्रशासन की ओर से कफ्र्यू के दौरान सख्ती बरती जा रही है। तहसीलदार बंटी राजपूत, नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी तौफिक अहमद, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश के नेतृत्व में कार्मिकों की ओर से गांधी चौक, भवानीप्रोल, फलसूण्ड रोड, जोधपुर रोड, जैसलमेर रोड आदि जगहों पर कफ्र्यू का जायजा लिया गया। इस दौरान दो जनों के चालान काटकर 400 रुपए वसूल किए गए। साथ ही लोगों को घरों में रहने के लिए पाबंद किया।
किया गया छिड़काव
कोरोना संक्रमण को देखते हुए नगरपालिका की ओर से कस्बे में हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है। अधिशासी अधिकारी तौफिक अहमद के निर्देशन में बुधवार को भी टीम की ओर से गली मोहल्लों में हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned