scriptचालक का पोस्टमार्टम, ट्रक से गिरकर हुई थी मौत | The postmortem of the driver, died after falling from the truck | Patrika News

चालक का पोस्टमार्टम, ट्रक से गिरकर हुई थी मौत

locationजैसलमेरPublished: Oct 05, 2021 08:54:44 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

चालक का पोस्टमार्टम, ट्रक से गिरकर हुई थी मौत

चालक का पोस्टमार्टम, ट्रक से गिरकर हुई थी मौत

चालक का पोस्टमार्टम, ट्रक से गिरकर हुई थी मौत

लाठी. लाठी कस्बे में ट्रक कि छत पर सो रहे चालक के नीचे गिरने से रविवार को हुई मौत मामले में पुलिस ने सोमवार को परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया से सिर में चोट लगने से चालक की मौत होना बताया जा रहा है। गौरतलब है कि नागपुर निवासी रामसिंह 63 वर्ष पुत्र इकबालसिंह व एक अन्य साथी नालन्दा बिहार कि ओरडीनेस फैक्टरी से पोकरण फिल्ड फायरिंग रेंज में सेना की ओर से चल रहे ट्रायल में पार्सल लेकर आये थे। ट्रक चालक की ओर से रविवार रात्रि विश्राम के लिए लाठी कस्बे के मदरसे के पास स्थित खाने की होटल पर ट्रक रोककर, वहां खाना खाने के बाद अपने साथी के साथ ट्रक पर ही रात्रि में सो गए। इस दौरान रात्रि में ट्रक चालक फिसलकर ट्रक से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया तथा घायल अवस्था में जैसे तैसे कर ट्रक के केबिन में जाकर सो गया।इस दौरान अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर लाठी पुलिस थाने से थानाधिकारी अचलाराम ढाका सहायक उपनिरीक्षक दीपाराम रामनारायण बिश्नोई राजकुमार मीणा सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने के बाद लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोकरण चिकित्सालय में स्थित शवगृह में रखवाकर मृतक के परिजनों को भी सूचित किया।
परिजनों के आने के बाद पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
सोमवार शाम को मृतक के परिजन पोकरण चिकित्सालय पहुंचें, जहां पर पुलिस ने मृतक के परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया। लाठी पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक किशनसिंह भाटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया से ट्रक चालक की मौत सिर में गंभीर चोट लगने हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो