Jaisalmer crime news- पांच दिन पहले घर से गायब हुई युवति का नहीं मिला सुराग, परिजनों को सता रही जान की चिंता

लापता युवती के परिजन पहुंचे एसपी के दर
-जान खतरे में बताई

By: jitendra changani

Published: 02 Oct 2017, 11:33 PM IST


जैसलमेर . जैसलमेर के गांधी कॉलोनी क्ष् ोत्र से पिछले दिनों लापता युवती का मामला अब गरमाने लगा है।युवती अनीषा पुत्री मोहम्मद साबिर के पांच दिन बाद भी घर नहीं लौटने से परेषान परिवारजन सोमवार को पुलिस अधीक्षक के निवास पर जुटे और इस मामले में तत्परतापूर्वक कार्रवाई कर गायब अनीषा को ढूंढ़ कर लाने की गुहार लगाई। गौरतलब है कि युवती घर से नानी के यहां जाने का कहकर निकली थी और बाद में वह गायब हो गई। परेशान घर वालों ने पुलिस कोतवाली में गुमसुदगी का मामला दर्ज करवाया है।अब वे युवती की जान को खतरा होने का अंदेशा जता रहे हैं।
युवती ने कहा, मुझे बचा लो
एसपी निवास के बाहर खड़े लापता युवती के परिवारजनों ने बताया कि ननिहाल जाने के लिए घर से निकली अनीषा का पांच दिन से कोई पता नहीं चल रहा है।जिस रात वह गायब हुई थी, उन्होंने पुलिस कोतवाली में रिपोर्टदर्जकरवा दी। उनके अनुसार उसी रात अनीषा का फोन आया था कि, मेरी जान खतरे में है, मुझे बचा लो। बीती रात फिर से इसी आषय का फोन आया।लडक़ी के परिवार के सदस्यों का कहना है कि, वे लगातार पुलिस कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही।

उदयपुर पुलिस से सम्पर्क
घर से गायब युवती की लोकेशन उदयपुर में होने की जानकारी मिली है। इसके आधार पर उदयपुर पुलिस से लगातार सम्पर्क में हैं। उम्मीद करते हैं कि, लडक़ी का जल्द ही पता चल जाएगा।
-गौरव यादव, जिला पुलिस अधीक्षक, जैसलमेर



मारपीट कर हत्या करने का आरोप, मामला दर्ज
फलसूण्ड. क्षेत्र के दांतल गांव में पांच दिन पूर्व एक गायक कलाकार के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर देने के आरोप में गांव के कुछ लोगों के विरुद्ध पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।
थानाधिकारी गिरधरसिंह राठौड़ के अनुसार दांतल निवासी सुगेखां पुत्र सदीकखां मंगणियार ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गत 27 सितम्बर की रात्रि में साढे 10 बजे उसका भाई अहमदखां (50) अपना हारमोनियम लेकर ताराराम के घर जागरण देने के लिए गया था। यहां आईनाथदेवी का मंदिर है। जिसमें ज्योत चल रही थी। यहां बैठे ताराराम ने उसके भाई को कहा कि उसे गाना बजाना नहीं आता है, इसलिए वह क्यों आया है। जब उसने कहा कि वह जागरण में भजन गा लेगा। कुछ देर बाद उसके भाई अहमदखां के साथ दांतल निवासी भोपा रमेश, श्यामलाल, ताराराम पुत्र जोगाराम का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर इन सभी लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट की। वह वहां से भागने लगा, तो वे उसे एक गाड़ी से वापिस मंदिर लेकर आए तथा पुन: मारपीट की। रिपोर्ट में बताया कि तीनों आरोपितों ने उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned