चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार

भणियाणा पुलिस ने गत दिनों माड़वा स्कूूल में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी शंकराराम ने बताया कि गत 21 अक्टूबर को राउमावि माड़वा के प्रधानाचार्य अशोककुमार ने विद्यालय हुई चोरी पर मामला दर्ज करवाया था।

जैसलमेर/पोकरण. भणियाणा पुलिस ने गत दिनों माड़वा स्कूूल में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी शंकराराम ने बताया कि गत 21 अक्टूबर को राउमावि माड़वा के प्रधानाचार्य अशोककुमार ने विद्यालय हुई चोरी पर मामला दर्ज करवाया था।
पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार उनके नेतृत्व में हेड कांस्टेबल कबीराराम, कांस्टेबल सत्यनारायण, अशोककुमार, सुजानसिंह, भगाराम, गोविंदाराम, ओमप्रकाश की टीम गठित की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोपी माड़वा के गोरलाई नाडी निवासी रघुवीरसिंह उर्फ रुगनाथसिंह पुत्र मुकनसिंह को दस्तयाब कर पूछताछ की, तो उसने चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। जिसे गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां उसे पूछताछ के लिए दो दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए।

पशु कर रहे फसलों को नष्ट
लाठी. क्षेत्र में स्वच्छंद विचरण करते आवारा पशु खेतों में फसलों को नष्ट कर रहे है।
लाठी सहित क्षेत्र के धोलिया, भादरिया, खेतोलाई, डेलासर, रतन की बस्सी, केरालिया नलकूप बाहुल्य क्षेत्र है। यहां नलकूपों पर इन दिनों सरसों, गेहूं, चणा, जीरा की फसल बोई गई है। यहां आवारा पशु विचरण करते हुए फसलों को नुकसान पहुंचा रहे है। बावजूद इसके ग्राम पंचायत की ओर से आवारा पशुओं को गोशालाओं में भिजवाने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Show More
Deepak Vyas
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned