scriptकार्यालय में घुसकर की थी मारपीट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे | There was a fight after entering the office, now arrested by the polic | Patrika News

कार्यालय में घुसकर की थी मारपीट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationजैसलमेरPublished: Nov 25, 2022 07:42:25 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

कार्यालय में घुसकर की थी मारपीट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

कार्यालय में घुसकर की थी मारपीट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

कार्यालय में घुसकर की थी मारपीट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

जैसलमेर. कम्पनी के कार्यालय में घुसकर मारपीट करने का आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 20 नवंबर को मदनसिंह निवासी चांदनी ने पुलिस थाना लाठी पर रिपोर्ट पेश कि थी कि एकमी सोलर प्लाट देवगढ़ की ऑफिस में उसका भाई जितेन्द्रसिंह बैठा था, तभी कालूसिंह पुत्र प्रतापसिंह निवासी चांदनी एक अन्य व्यक्ति के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर आया और हाथ में लोहे का सरिया लेकर कम्पनी की ऑफिस में घुस कर उसके भाई जितेन्द्रसिह के साथ लोहे की सरियों से मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत ने लाठी थानाधिकारी अशोक कुमार को विशेष दिशा निर्देश दिए। उप निरीक्षक अशोक कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर टीम की ओर से प्रकरण में आरोपी कालूसिंह पुत्र प्रतापसिंह निवासी चांदनी को दस्तयाब कर बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। उप निरीक्षक अशोक कुमार, कांस्टेबल शंभुसिंह, पप्पूराम, रामनारायण तथा साइबर सैल से हजारसिंह व भीमरावसिंह पुलिस टीम में शामिल थे।

तीन बीएलओ को किया निलम्बित
जैसलमेर. जिला निर्वाचन अधिकारी टीना डाबी ने निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारीए पोकरण की अनुशंषा पर पंचायत समिति नाचना के सदस्य संख्या 14 की मतदाता सूची में गलत तरीके से नाम जोडऩे और अपने कार्य को लापरवाहीपूर्वक कार्य करने पर दोषी पाए जाने पर तीन बीएलओ को निलंबित किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से जारी आदेश के अनुसार पोकरण ब्लॉक के बीएलओ भोजराज अध्यापक लेवल-1 राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भारेवाला, बहादुरराम अध्यापक लेवल-1, राजकीय प्राथमिक विद्यालय 5 एमकेडी पोकरण तथा नेतराम प्रबोधक लेवल-1, राजकीय प्राथमिक विद्यालय 6 जेडब्लूयूएम भारेवाला को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलम्बन काल में नियमानुसार निर्वाह भत्ता देय होगा तथा इनका मुख्यालय कार्यालय उपखंड अधिकारी फतेहगढ़ रहेगा, जहां प्रत्येक दिवस को उपस्थिति दर्ज करानी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो