scriptतनोटराय मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या में होगी कटौती | There will be a reduction in the number of visitors to the Tanotarai t | Patrika News

तनोटराय मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या में होगी कटौती

locationजैसलमेरPublished: Apr 13, 2021 04:57:42 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

गाइडलाइन के अनुसार करने होंगे शक्तिपीठों के दर्शन

तनोटराय मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या में होगी कटौती

तनोटराय मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या में होगी कटौती

जैसलमेर. कोरोना की दूसरी लहर के प्रभावी होने का असर मंगलवार से शुरू हो रहे चैत्र नवरात्र पक्ष के दौरान शक्तिपीठों की दर्शन व्यवस्था पर नजर आएगा। जिले के बड़ी शक्तिपीठों पर नवरात्रि में सैकड़ों.हजारों की तादाद में श्रद्धालु जुटते रहे हैं लेकिन गत बार की भांति इस बार भी कोरोना संक्रमण के प्रभावी होने के मद्देनजर राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुरूप दर्शन व्यवस्था की जाएगी। जिला कलक्टर आशीष मोदी ने पत्रिका को बताया कि अब तक सरकार की ओर से जो भी दिशा.निर्देश मिले हैंए उनकी पूर्ण पालना मंदिरों में दर्शन व्यवस्था के दौरान करवाई जाएगी। इसके अलावा सरकार की ओर से आगामी समय में जो भी गाइडलाइन मिलेगीए उसके अनुसार व्यवस्था करवाई जाएगी।
दूसरी तरफ नवरात्र पक्ष में जिले के सीमा क्षेत्र में अवस्थित तनोटराय मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या में उल्लेखनीय कटौती की जाएगी। सीमा सुरक्षा बल ;उत्तरद्ध के उपमहानिरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने पत्रिका को बताया कि दर्शनार्थियों को कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करना होगा। इस दौरान मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या में कटौती की जाएगी ताकि वहां भीड़भाड़ न हो। इसके साथ ही सिंह ने बताया कि सरकार व जिला प्रशासन से जिस तरह के नए दिशा.निर्देश जारी होंगे, उनकी पालना सुनिश्चित की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो