scriptCrime News: दूधिया के घुड़साल मंदिर के दानपत्र को चुरा ले गए चोर | Thieves stole the donation letter of Dudhiya's horse stable temple | Patrika News
जैसलमेर

Crime News: दूधिया के घुड़साल मंदिर के दानपत्र को चुरा ले गए चोर

दूधिया गांव में स्थित घुड़साल मंदिर में नकदी से भरे दान पात्र की पेटी को चुराने का मामला सामने आया है। दान पात्र की पेटी को मंदिर से करीब एक किमी दूर फेंक गए।

जैसलमेरJul 08, 2024 / 08:48 pm

Deepak Vyas

jsm
दूधिया गांव में स्थित घुड़साल मंदिर में नकदी से भरे दान पात्र की पेटी को चुराने का मामला सामने आया है। दान पात्र की पेटी को मंदिर से करीब एक किमी दूर फेंक गए। पुलिस ने पुजारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार रामदेवरा थाना क्षेत्र के दूधिया गांव के भीतर स्थित घुड़साल मंदिर में गत 3 जुलाई की रात को 8 से 9 बजे के बीच अज्ञात चोर मंदिर के भीतर राखी दान पत्र की पेटी को चुरा कर ले गए। दान पत्र में डाली हुई राशि करीब चालीस हजार रुपए चोर चुरा लेने के बाद टूटे हुए खाली दान पत्र को मंदिर से 1 किलोमीटर दूर फेंक गए। मामले की जानकारी घुड़साल मंदिर के पुजारी किसनाराम पुत्र बाबूराम मेघवाल निवासी दूधिया ने रामदेवरा पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करके पुजारी किसनाराम की रिपोर्ट पर रामदेवरा थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल डालूराम कर रहे हैं।

Hindi News/ Jaisalmer / Crime News: दूधिया के घुड़साल मंदिर के दानपत्र को चुरा ले गए चोर

ट्रेंडिंग वीडियो