ट्रांसफार्मर से कर डाला ऑयल चोरी, तीन जने चढ़े पुलिस के हत्थे

ट्रांसफार्मर से कर डाला ऑयल चोरी, तीन जने चढ़े पुलिस के हत्थे

kamlesh sharma | Publish: Sep, 09 2018 05:13:27 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 05:17:26 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जैसलमेर। जिले में अपराधियों के हौसले बुंलद है। उनमें कानून तक का कोई खौफ नहीं है। इसके चलते वारदातों को अंजाम देना उनके रोजगार का अहम जरिया बन चुका है। ऐसा ही एक मामला सांगड़ थाना क्षेत्र से निकलकर सामने आया है, जहां अारोपी आसानी से ऑयल चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे जाते हैं। इलाके के विंड मिल में लगे ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

READ: भारत बंद, छात्रसंघ चुनाव और बाबा का मेले छुड़ाएगा पुलिस के पसीने, सिरदर्द न बन जाए सुरक्षा व्यवस्था

 

पुलिस पूछताछ में उगले कई राज

पुलिस ने ऑयल चोरी की घटना में संलिप्त तीन जनों को गिरफ्तार किया है। इसके लिए पुलिस ने जिले में मुखबिरों को लगाया। मुखबीरों की सूचना के बाद पुलिस ने झलौड़ा निवासी अर्जुनसिंह पुत्र चन्दनसिंह, मनोहरसिंह पुत्र चन्दनसिंह और भूरेखां पुत्र अलादीन निवासी खानपुरा बलाड़ को दस्तयाब किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने विंड मिल पर लगे टांसफार्मर से ऑयल चुराने की घटना को अंजाम देना कबूला है। पुलिस को और भी वारदातें खुलने की आशंका है।

READ: भयंकर हादसा , हाइवे पर मची चीख पुकार , accident में भाई-बहन सहित चार की हुई दर्दनाक मौत


आरोपियों को किया कोर्ट में पेश

पुलिस को आरोपियोंं से ट्रांसफार्मर में ऑयल चोरी की कई वारदातें खुलने की संभावना है। इसके चलते पुलिस ने आरोपियों से कड़ी पूछताछ की। इस दौरान आरोपियों ने ऑयल चोरी की वारदात को उगल दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी आरोपियों अर्जुनसिंह, भूरे खां व मनोहरसिंह को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। अदालत ने ऑयल चोरी के तीनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया है।

 

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में की कार्रवाई

एसपी के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीणा और जैसलमेर वृत्ताधिकारी गोपाल लाल के निर्देशन में पुलिस की गठित टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned