जैसलमेर में दर्दनाक हादसा, डिग्गी में डूबने से तीन बच्चों की मौत

नाचना क्षेत्र के चक संख्या 10 एडब्ल्यूडी के खेत में शनिवार अपराह्न डिग्गी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई।

By: kamlesh

Updated: 05 Sep 2020, 09:12 PM IST

जैसलमेर/नाचना। क्षेत्र के चक संख्या 10 एडब्ल्यूडी के खेत में शनिवार अपराह्न डिग्गी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

थानाधिकारी रमेश ढाका ने बताया कि बाड़मेर जिलांतर्गत समदड़ी थानाक्षेत्र के रामपुरा निवासी भगाराम उर्फ मगाराम पुत्र रावतराम भील गत दो-तीन वर्षों से चक संख्या 10 एडब्ल्यूडी में नाचना निवासी मदनलाल सोनी पुत्र हंसराज के मुरबे में काश्त कर रहे थे।

शनिवार को दोपहर करीब ढाई बजे मगाराम के दो पुत्र रमेश (7) व श्रवण (4) व एक पुत्री सुगना (6) खेलते-खेलते पानी की डिग्गी पर पहुंचे। डिग्गी में तीनों बच्चे नहाने के लिए उतरे। इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से उनकी मौत हो गई। उनके माता-पिता भी मौके पर पहुंचे। तीनों बच्चों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शाम साढ़े पांच बजे बाद शवों को नाचना अस्पताल लेकर आए और मोर्चरी में रखवाया। परिजनों की लिखित सहमति पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम करवाए शव उन्हें सुपुर्द किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned