रेल की चपेट में आने से तीन गायों की हुई मौत

लाठी. क्षेत्र में रेल की चपेट में आने से पशुओं की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। बुधवार को ओढ़ाणिया गांव के पास रेल की चपेट में आने से तीन गायों की मौत हो गई।

By: Deepak Vyas

Published: 14 Jan 2021, 11:39 AM IST

लाठी. क्षेत्र में रेल की चपेट में आने से पशुओं की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। बुधवार को ओढ़ाणिया गांव के पास रेल की चपेट में आने से तीन गायों की मौत हो गई। ओढ़ाणिया-धोलिया के बीच बुधवार को एक रेल गुजर रही थी। इस दौरान पटरियां पार कर रही तीन गायें रेल की चपेट में आ गई। जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर ओढ़ाणिया के पूर्व सरपंच प्रद्युम्न रतनू, ओमदान, भीमदान सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा मृत गायों को पटरियों से दूर किया तथा इसकी सूचना रेलवे स्टेशन व वन विभाग को दी।

मृत मिली चीडिय़ा, बर्ड फ्लू की आशंका से ग्रामीण भयभीत
लाठी. क्षेत्र में पक्षियों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है। प्रतिदिन पक्षी मृत हालत में मिल रहे है। बुधवार को भी क्षेत्र के लोहटा गांव के पास एक नलकूप पर तीन मृत चीडिय़ा मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। लोहटा गांव के पास प्रेम चौधरी के नलकूूप पर बेबलर नामक तीन चीडिय़ाएं मृत हालत में मिली। सूचना पर पशु चिकित्सालय से जीतराम लाठी, कुलदीप नामा सोढ़ाकोर मौके पर पहुंचे और मृत पक्षियों का निस्तारण किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned