scriptपोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में हुआ हादसा, बम फटने से तीन युवकों की हुई मौत | Three Dead By Bomb Blast In pokhran Jaisalmer | Patrika News

पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में हुआ हादसा, बम फटने से तीन युवकों की हुई मौत

locationजैसलमेरPublished: May 06, 2020 10:49:01 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में रामदेवरा थानाक्षेत्र की होपारड़ी नाडी की आगोर में बुधवार रात साढ़े नौ बजे बड़ा हादसा हुआ। यहां बम फटने से तीन युवकों की मौत हो गई। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

pokran.jpg
जैसलमेर। पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में रामदेवरा थानाक्षेत्र की होपारड़ी नाडी की आगोर में बुधवार रात साढ़े नौ बजे बड़ा हादसा हुआ। यहां बम फटने से तीन युवकों की मौत हो गई। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के अनुसार टेकरा गांव के तीन युवक पशुचारा लेने के लिए डेलासर गांव गए थे। चाचा-खेतोलाई से पोकरण फिल्ड फायरिंग रेंज के अंदर से होकर एक पुराना कच्चा रास्ता है, जो मावा व रामदेवरा के पास मिलता है। ये युवक ट्रैक्टर में चारा भरकर पुन: इस रास्ते से लौट रहे थे।
रास्ते में जब इन्होंने स्क्रैप देखे, तो बीनना शुरू कर दिया। इन युवकों ने ट्रैक्टर को साइड में खड़ा किया तथा होपारड़ी नाडी की आगोर में बैठकर एक स्क्रैप को मौके पर ही खोलने का प्रयास किया, तो तेज धमाके के साथ बम फट गया। जिससे तीनों युवकों के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।
धमाके की आवाज दूर तक सुनाई दी तथा रेंज के बाहर स्थित गांवों के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। ओढ़ाणिया के युुवा नेता प्रद्युम्न रतनू भी तत्काल मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पोकरण पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा व रामदेवरा थानाधिकारी दलपतसिंह चौधरी भी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।
उन्होंने शवों को अपने कब्जे में लिया। तीनों युवकों के शवों के पास 10-15 स्क्रैप भी बिखरे मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो