scriptजैसलमेर में तीन बालिकाएं कोरोना पॉजिटिव आई, जिले में कुल आंकड़ा 113 हुआ | Three girls Corona positive in Jaisalmer, the total figure in the dist | Patrika News

जैसलमेर में तीन बालिकाएं कोरोना पॉजिटिव आई, जिले में कुल आंकड़ा 113 हुआ

locationजैसलमेरPublished: Jul 02, 2020 09:11:31 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. जैसलमेर जिले में कोरोना संक्रमण का सिलसिला थम नहीं रहा है। गुरुवार को जैसलमेर शहर में तीन बालिकाओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें मिलाकर जिले में शुरुआत से अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 113 हो गया है।

जैसलमेर में तीन बालिकाएं कोरोना पॉजिटिव आई, जिले में कुल आंकड़ा 113 हुआ

जैसलमेर में तीन बालिकाएं कोरोना पॉजिटिव आई, जिले में कुल आंकड़ा 113 हुआ

जैसलमेर. जैसलमेर जिले में कोरोना संक्रमण का सिलसिला थम नहीं रहा है। गुरुवार को जैसलमेर शहर में तीन बालिकाओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें मिलाकर जिले में शुरुआत से अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 113 हो गया है। जानकारी के अनुसार तीनों संक्रमित बालिकाओं की उम्र 6, 10 और 11 है तथा वे स ाी प्रवासी हैं। उनके परिवार में पूर्व में एक पुरुष पॉजिटिव आ चुका है। बताया जाता है कि इन बालिकाओं की पहले करवाई गई से पल जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन दूसरी रिपोर्ट में वे पॉजिटिव पाई गई। सीएमएचओ डॉ. बीके बारूपाल ने बताया कि जिले में वर्तमान में 9 केस एक्टिव हैं तथा 97 संक्रमितों का डिस्चार्ज कर दिया गया है।

433 सेंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए
जैसलमेर. जिले से गुरूवार शाम तक कुल 433 जनों के सेंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए गए हैं।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीके बारूपाल ने बताया कि आरंभ से लेकर अब तक जैसलमेर जिले में 14 हजार 603 सेंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए गए। इनमें 13 हजार 652 की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें अब तक 113 जने पॉजिटिव आए हैं तथा 13, 539 जनों के सेंपल कोरोना जांच में नेगेटिव आए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो